उप्र : कार में खरोंच आने से नाराज़ हुए मंत्री, जमकर लगाई फटकार

ओवर टेक के चक्कर में मंत्री की कार से रोडवेज बस तथा एक दूसरी कार छू गई, जिससे मंत्री की कार में हल्की ख़रोंच आ गई..

उप्र : कार में खरोंच आने से नाराज़ हुए मंत्री, जमकर लगाई फटकार
फाइल फोटो

  • कोतवाली फ़ोन कर बस व कार को किया पुलिस के सुपर्द

ओवर टेक के चक्कर में मंत्री की कार से रोडवेज बस तथा एक दूसरी कार छू गई, जिससे मंत्री की कार में हल्की ख़रोंच आ गई। इससे नाराज़ मंत्री बाहर आये और सड़क पर ही चालकों को जमकर खरी कोटि सुनाने लगे। वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कोतवाली फ़ोन कर रोडवेज़ बस व कार को पुलिस के हवाले भी करवाया। दरअसल, मंगलवार को प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री बलदेव सिंह का काफिला लखनऊ से प्रयागराज की ओर जा रहा था। काफिला जैसे ही नगर के चौराहे पर पहुंचा प्रयागराज की ओर से रोडवेज बस आ रही थी।

यह भी पढ़ें - उप्र : बारिश न होने से उमस बढ़ी, हल्की बारिश की संभावना

इसी बीच रोडवेज बस के पीछे चल रही कार के चालक ने ओवरटेक कर आगे निकलना चाहा। तभी कार मंत्री के वाहन को छू गई। जिसके कारण मंत्री के वाहन में हल्की खरोंच आ गई। इतने में राज्यमंत्री नाराज़ हो गए और रोडवेज बस समेत कार चालकों को हाईवे के बीचों बीच रोककर खूब खरी-खोटी सुनाई। इतने में भी जब उनका जी नहीं भरा तो उन्होंने कोतवाली फोन कर पुलिस बुला ली। और बस समेत दोनों वाहनों को कोतवाली ले जाने के निर्देश दिए।

जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने यात्रियों को बस से नीचे उतारकर दूसरे वाहन से उनके गंतव्य की ओर रवाना किया। राज्यमंत्री पुलिस को व्हाट्सएप के जरिए प्रार्थना पत्र भेजने को कहकर कार्यवाही के निर्देश देते हुए प्रयागराज की ओर रवाना हो गए। इस बीच नगर के चौराहे पर करीब आधे घंटे तक गहमागहमी का माहौल बना रहा। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि रोडवेज बस व कार को कब्जे में लिया गया है। राज्यमंत्री के प्रार्थना पत्र मिलते ही आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बेतवा एक्सप्रेस दुर्ग से कानपुर का रूट डायवर्ट, मानिकपुर प्रयागराज से होते हुए कानपुर पहुंचेगी

यह भी पढ़ें - देखिये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की आकर्षक तस्वीरें, उत्तर प्रदेश बन रहा है, एक्सप्रेस प्रदेश

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2