ऑनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में व्यापारियों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जालौन के पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में जिला अध्यक्ष व्यापार मंडल ....

ऑनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में व्यापारियों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

जालौन, 

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जालौन के पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में जिला अध्यक्ष व्यापार मंडल अनिल यादव के नेतृत्व में ऑनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है।

यह भी पढ़ें -  झांसी की श्रद्धा भोपाल में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में दिखाएंगी मुक्के का दम

ज्ञापन में पदाधिकारी अनिल यादव ने बताया कि संपूर्ण भारत वर्ष में ऑनलाइन ट्रेडिंग व्यापार के कारण भारत के सात करोड़ व्यापारियों का व्यापार धीरे धीरे समाप्त हो रहा है। सिटी मजिस्ट्रेट रामप्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि ऑनलाइन ट्रेडिंग पर जीएसटी के अतिरिक्त 20 प्रतिशत विकास कर लागू किया जाए।

मांग में एफडीआई पर अंकुश लगाया जाए। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रांतीय अध्यक्ष के निर्देश पर तहसील स्तर पर तरह-तरह के प्रचार प्रसार कर पत्र के माध्यम से डोर टू डोर जनसंपर्क कर ऑनलाइन ट्रेडिंग का विरोध करते हुए लोगों को समझाने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें - सीएम योगी ने बताया, बुंदेलखंड का यह जिला अब इस मामले होगा, प्रदेश में नंबर वन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0