नज़रबाग को हॉटस्पॉट क्षेत्र बनाए जाने का व्यापारियों ने किया विरोध 

उद्योग व्यापार मंडल ने सोमवार को चौक बाजार से लगे नजरबाग को हॉटस्पॉट बनाए जाने का विरोध किया...

नज़रबाग को हॉटस्पॉट क्षेत्र बनाए जाने का व्यापारियों ने किया विरोध 
Banda-Hotspot-Area

व्यापारियों के अनुसार संक्रमित पाए गए व्यक्ति का इस इलाके से कोई लेना देना नहीं है। व्यापारियों ने इस संबंध में जिलाधिकारी को दिए एक ज्ञापन में कहा कि संक्रमित पाया गया व्यक्ति बांदा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत है। जिसे संक्रमित पाए जाने के बाद नजरबाग को हॉटस्पॉट घोषित किया गया, जबकि वह नजरबाग में पिछले 2 महीने से नहीं रहता है।

इन परिस्थितियों में नजरबाग को हॉटस्पॉट  क्षेत्र घोषित किए जाने पर पुनर्विचार किया जाए। व्यापारियों ने यह भी कहा कि बलखंडी नाका पुलिस व एलआईयू से इसकी जांच करा ली जाए क्योंकि उक्त व्यक्ति कटरा तकिया क्षेत्र में रहता था, इसलिए नजरबाग के बजाय कटरा तकिया क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित किया जाए ताकि वहां के लोग संक्रमित होने से बच जाएं।

यह भी पढ़ें : मप्र में कोरोना से अब तक 620 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 15,469 हुई

ज्ञापन देने वालों में राजकुमार राज, मनोज जैन, अमित सेठ भोलू, अंशुल जैन ,राजू गुप्ता अजय कुमार सोनी, रमेश सोनी, अमित जैन इत्यादि व्यापारी शामिल रहे।

उधर शहर के वीआईपी इलाके आवास विकास में चर्च परिसर के अंदर निवास कर रही जिला अस्पताल के स्टाफ नर्स के संक्रमित पाए जाने से आवास विकास व चर्च के आसपास हॉटस्पॉट क्षेत्र बनाए जाने से लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड में कोरोना ने मचाई तबाही, 48 लोगों ने गंवाई जान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0