महोबाःपेशी पर जा रहे कैदी कारतूस यादव ने किया फेसबुक लाइव,दरोगा और तीन पुलिसकर्मी निलंबित

महोबा में पुलिस की सुरक्षा में पेशी पर ले जाए जा रहे एक कैदी ने उसी दौरान फेसबुक लाइव तक कर डाला। यहां तक कि कैदी ने लाइव के दौरान अपने ...

महोबाःपेशी पर जा रहे कैदी कारतूस यादव ने किया फेसबुक लाइव,दरोगा और तीन पुलिसकर्मी निलंबित

महोबा में पुलिस की सुरक्षा में पेशी पर ले जाए जा रहे एक कैदी ने उसी दौरान फेसबुक लाइव तक कर डाला। यहां तक कि कैदी ने लाइव के दौरान अपने विरोधियों को धमकी भी दी। इसके बाद जब इस फेसबुक लाइव का वीडियो वायरल हुआ तो, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस मामले में एसपी ने उस दौरान ड्यूटी पर मौजूद रहे सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़े :बुंदेलखंड के इस गांव में दशानन के आशीर्वाद से कई आईएएस पीसीएस बने

जनपद हमीरपुर के पंधरी निवासी लोकेंद्र उर्फ कारतूस यादव मारपीट व हमले के मामले में उप कारागार महोबा में निरुद्ध है। बंदी को पुलिस अभिरक्षा में वाहन से पेशी पर हमीरपुर ले जाया जा रहा था। अभिरक्षा के दौरान बंदी का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में बंदी फेसबुक लाइव करता नजर आ रहा है। साथ ही अपने दुश्मनों को देख लेने की धमकी दे रहा है। 

यह भी पढ़े:बांदाःनवरात्रि के पर्व पर डांडिया और गरबा नृत्य की धूम रही

सोशल मीडिया में वायरल हुए बन्दी के फेसबुक लाइव वीड़ियो के मामले में दरोगा व तीन पुलिसकार्मियों को निलंबित कर दिया गया है। बंदी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। अपर पुलिस एसपी सत्यम ने बताया कि उपकारागार में निरुद्ध बन्दी लोकेन्द्र उर्फ कारतूस यादव को पेशी के लिए महोबा से जनपद हमीरपुर पेशी कराए जाने को पुलिस लाइन से एसआई शशांक देव शुक्ला, हेड कांस्टेबल अरविन्द आर्या, कौशलेन्द्र मिश्रा व कांस्टेबल कमलेश कुमार को वज्र वाहन से रवाना किया गया था। 

यह भी पढ़े:बांदाः देवी भक्तों ने केन नदी में भारी मन से दुर्गा प्रतिमाओं को अंतिम विदाई दी

पुलिस बल की मौजूदगी में बन्दी द्वारा फेसबुक में लाइव आकर वीडियो वायरल किया गया। प्रथम दृष्टया पुलिस बल की मौजूदगी में बन्दी का यह कृत्य पुलिसकर्मियों की लापरवाही को उजागर करता है। मामले में दरोगा व तीनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। जांच करायी जा रही है।साथ ही अभिरक्षा में बन्दी द्वारा वायरल वीडियो के माध्यम से अपने विपक्षियों को धमकाने के मामले में बन्दी लोकेन्द्र के खिलाफ धारा 507 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0