मजाक पसंद नहीं आने पर युवक को मारे चाकू, गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश, बरेला थानांतर्गत अंतर्गत चौकी गौर क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक को दोस्तों से मजाक करने पर बाइक से पीछा कर चाकू से..

मजाक पसंद नहीं आने पर युवक को मारे चाकू, गंभीर रूप से घायल
फाइल फोटो

बरेला थानांतर्गत अंतर्गत चौकी गौर क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक को दोस्तों से मजाक करने पर बाइक से पीछा कर चाकू से गोदकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें - बाँदा : तीन बेटियां होने के ताना से परेशान रानी ने दुधमंही बच्ची समेत सल्फास खाकर खुदकुशी की

चौकी प्रभारी गौर नितिन पाण्डेय ने बताया कि आशुतोष अग्निहोत्री 19 वर्ष निवासी बरगीनगर ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि वह महाकौशल कालेज में बीए तृतीय वर्ष में पढाई करता है। जब वह अपने दोस्त सत्यम झारिया एवं अनुराग भोजक के साथ घर वापस आ रहा था, तभी पहचान के नासिर, रोहण एवं रतन खडे थे ।

जिनसे मजाक हो रही थी, वहॉ पर दो अन्य लडके थे, जिन्हें वे नहीं जानते हैं। दोनों लडकों को हमारा मजाक करना अच्छा नहीं लगा, जिस पर दोनों गालीगलौज कर धक्कामुक्की करने लगे तो वह एवं सत्यम तथा अनुराग मोटर सायकिल में बैठकर बरगी नगर जाने लगे, लेकिन दोनों ने उनका बाइक से पीछा किया और बाइक चलते-चलते ही अनुराग पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद युवक को जख्मी हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बाइक सवार बदमाशों ने देशी शराब के सेल्समैन पर हमला कर डेढ़ लाख लूटे

यह भी पढ़ें - फुटपाथ पर कपड़े बेचने वाले दुकानदार का ग्राहक ने काट लिया बायां कान

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1