बाँदा : बाइक सवार बदमाशों ने देशी शराब के सेल्समैन पर हमला कर डेढ़ लाख लूटे

जनपद बांदा में सोमवार की रात बदमाशों ने बेखौफ होकर उस समय दहशत फैला दी। जब शराब की दुकान के सेल्समैन पर हमला..

बाँदा : बाइक सवार बदमाशों ने देशी शराब के सेल्समैन पर हमला कर डेढ़ लाख लूटे
बाँदा पुलिस (Banda Police)

जनपद बांदा में सोमवार की रात बदमाशों ने बेखौफ होकर उस समय दहशत फैला दी। जब शराब की दुकान के सेल्समैन  पर हमला करके डेढ़ लाख रुपए नगद लूट लिया और विरोध करने पर उसे तमंचा के बट से मार-मार कर घायल कर दिया।  घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।इस घटना से इस क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। 

यह भी पढ़ें - फुटपाथ पर कपड़े बेचने वाले दुकानदार का ग्राहक ने काट लिया बायां कान

पैलानी थाना क्षेत्र के पैलानी डेरा का रामकृपाल सिंह भदौरिया पुत्र बीरप्रताप जो पैलानी की देशी शराब की दुकान में सेल्समैन का काम करता है। रोज की तरह आज सोमवार की देर रात को दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। तभी पैलानी थाना निकल कर केन नदी के पुल के पास में पहुँचा की वही पर पैलानी डेरा की ओर से आ रहे एक बाइक में दो अज्ञात नकाबपोश ने पहले हवाई फायरिंग की फिर उसके नाक के पास में तमंचे के बट से हमला करके उसके पास से डेढ़ लाख रुपए लेकर भाग गए। घायल रामकृपाल ने तुरंत पैलानी थाना में सूचना दिया। सूचना मिलते ही थाना में हड़कंप मच गया।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

पैलानी थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ मे घटना स्थल पर पहुँच कर घायल से जानकारी लेकर उसको जसपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहाँ पर उसका इलाज किया गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सहित जिले के सभी पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुँचकर जांच पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्दी ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - एसओजी और मटौन्ध पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

यह भी पढ़ें - महोबा : पुलिस अभिरक्षा से भागा लवजिहाद का आरोपी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1