कानपुर : सड़क हादसे में चार छात्र-छात्राओं सहित पांच की मौत

पनकी थाना क्षेत्र में भौती के पास हाईवे पर सोमवार को ट्रक और कार की टक्कर में पांच लाेगाें की माैत हाे गई...

कानपुर : सड़क हादसे में चार छात्र-छात्राओं सहित पांच की मौत

कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र में भौती के पास हाईवे पर सोमवार को ट्रक और कार की टक्कर में पांच लाेगाें की माैत हाे गई। मृतकों में कार चालक के अलावा दाे यवक और दाे युवतियां थीं, जाे एक इंजीनियरिंग काॅलेज के विद्यार्थी थे। हादसे की सूचना पर पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कीं।

यह भी पढ़े : मप्रः गांधीसागर फॉरेस्ट रिट्रीट का तीसरा संस्करण आज से, पर्यटक ले सकेंगे प्रकृति के साथ रोमांच का आनंद

घटना के संबंध में पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पनकी थाना क्षेत्र में भौती मोहल्ले के पास हाईवे पर सोमवार को दो ट्रकों के बीच में कार फंसने के बाद हाईवे पर पलट गई। इस दुर्घटना में प्राण वीर सिंह इंस्टीट्यूट आफ़ टेक्नोलॉजी (पीएसआईटी) के कम्प्यूटर साइंस प्रथम वर्ष की छात्रा आयूषी पटेल, तृतीय वर्ष की छात्रा गरिमा त्रिपाठी, चतुर्थ वर्ष के छात्र प्रतीक सिंह और तृतीय वर्ष का छात्र सतीश के अलावा कार चालक सनिगवां निवासी विजय कुमार साहू की मौत हो गई है।

यह भी पढ़े : बुन्देली संस्कृति को दुनिया में पहचान दिलाने को राई लोकनृत्य कार्यशाला आज से

जानकारी मिली कि एक ट्रक आगे था और दूसरा ट्रक पीछे दोनों ट्रकों के बीच में कार थी। आसपास के लोगों ने बताया कि बेकाबू ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई और क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़े : बाँदा का पांच दिवसीय दशहरा : अनोखी परंपरा

मुख्यमंत्री योगी ने कानपुर जिले में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1