झांसी : बंदूकों की नोक पर ग्राम प्रधान का अपहरण, ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय पर डेरा डाला

प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक ग्राम प्रधान का देर रात बंदूकों की नोक पर अपहरण कर लिया गया। इसकी शिकायत रात में ही थाना पुलिस से की गई थी..

झांसी : बंदूकों की नोक पर ग्राम प्रधान का अपहरण, ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय पर डेरा डाला
फाइल फोटो

प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक ग्राम प्रधान का देर रात बंदूकों की नोक पर अपहरण कर लिया गया। इसकी शिकायत रात में ही थाना पुलिस से की गई थी। पुलिस ने मामले में रुचि नहीं दिखाई तो सुबह सैकड़ों ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय पर डेरा डाल दिया। प्रधान पत्नी ने पुलिस कप्तान को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके पति का अपहरण हुआ है जबकि प्रेमनगर पुलिस मामले में कोई रुचि नहीं दिखा रही है।

यह भी पढ़ें : टोक्यो में भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए भाजयुमो ने किया 'चीयर फॉर इंडिया' का आयोजन

ग्राम बलौरा निवासी सुरभि राय पत्नी संतोष राय ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि देर रात करीब साढ़े 11 बजे 02 लोग उसके दरवाजे पर आए, जिन्हें वह जानती है।

उन्होंने कुंडी खटकाकर दरवाजा खुलवाया और जब उसका पति संतोष जो ग्राम प्रधान है बाहर निकला तो कुछ अन्य लोगों ने उसकी कनपटी पर बंदूक लगाकर उसके गले में तोलिया डालकर खींचते हुए ले गए। यह देख संतोष की पत्नी ने चिल्लाते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की। जब वे चले गए तो इसकी जानकारी उसने तुरंत अपनी सास पुष्पा को भी दी थी।

यह भी पढ़ें : झाँसी : ग्राम पंचायत-लुहरगांवघाट में जल्द स्थापित होगा मॉडल बायोगैस प्लान्ट

पुष्पा ने मामले की जानकारी एसएचओ प्रेम नगर को तहरीर के माध्यम से दी। साथ ही संतोष के छोटे भाई वीरेंद्र जो कि पुलिस में है उसको भी मामले से अवगत कराया। वीरेंद्र ने उन परिचित व्यक्तियों को फोन लगाया और अपने भाई संतोष के बारे में जानकारी ली। इस पर उन्होंने फोन पर संतोष को उठाने की बात भी स्वीकारी। इसका ऑडियो रिकॉर्डिंग पीड़िता के पास है और पुलिस को भी बताया।

जब प्रेम नगर पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी कार्रवाई करने में आनाकानी की तो शुक्रवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पर जा धमके। मांग की कि उनके ग्राम प्रधान का अपहरण करने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई हो। साथ ही ग्रामीण अपने-अपने स्तर से मांग कर रहे थे कि उनके गांव के प्रधान को किसी भी तरह वापस लाया जाए। इस मामले में सीओ सदर ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर प्राप्त हुई है, कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : गिरते जल स्तर को बचाने के लिए तो नदियाें, तालाबों का पुनरोद्धार जरूरी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1