झाँसी : कभी भी ध्वस्त हो सकती है e-bus सेवा

झाँसी के साथ 14 अन्य लोकेशन पर चल रही पी एम आई द्वारा e-bus सेवा...

झाँसी : कभी भी ध्वस्त हो सकती है e-bus सेवा

झाँसी के साथ 14 अन्य लोकेशन पर चल रही पी एम आई द्वारा E-BUS सेवा बहुत जल्दी धड़ाम हो सकती है, इसका मुख्य कारण है मेंटेनेंस कर्मचारियों द्वारा हड़ताल का करना।    जब बस का मेंटेनेंस ही नहीं होगा तो फिर कैसे चल पाएगी बस ?

यह भी पढ़े- 200 मी.के अंदर कोई इलेक्शन बूूथ नही लगेगा, कोई भी एजेन्ट मोबाइल लेकर मतदान केन्द्र नही जायेंगे 

आपको बता दें पीएमआई द्वारा संचालित इलेक्ट्रिक बसों का सफर आसान तो हुआ है किंतु उन बसों को मेंटेन कर चलाने वालों को पिछले दो माह से तनख्वाह न मिल पाने के कारण आज उनको हड़ताल करने पर मजबूर होना पड़ा। 

आपको बता दें पीएमआई द्वारा उत्तर प्रदेश के 14 लोकेशन पर E-bus का संचालन किया जा रहा है तथा झाँसी नगर में दो दर्जन E-BUS संचालित की जा रही हैं जिन्हें नगर शासन एवं सड़क परिवहन निगम के द्वारा संयुक्त रूप से चलाया जाता है। किंतु पिछले 2 माह से मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के कर्मचारियों की तनख्वाह ना आने के कारण आज उन्होंने हड़ताल कर दी।

यह भी पढ़ेचित्रकूट मंडल मुख्यालय बांदा में इस दिन गरजेंगे, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ

आपको बता दें जानकारी के अनुसार कुछ जगहों पर हायर लेवल पर बात करने के बाद फंड रिलीज कर दिया गया है और अभी उच्च अधिकारियों से कर्मचारियों की तनख्वाह रिलीज करने हेतु बातचीत चल रही है हो सकता है इसका कुछ हल निकल आए अगर हल ना निकला तो बस से सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
2
sad
1
wow
0