झांसी : ससुरालियों और पत्नी की धमकियों से क्षुब्ध युवक ने ट्रेन की पटरी पर बैठकर फेसबुक लाइव से सुनाई आप बीती

ससुराली जनों और पत्नी की लगातार धमकियों से परेशान होकर पूंछ थाना क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन...

झांसी : ससुरालियों और पत्नी की धमकियों से क्षुब्ध युवक ने ट्रेन की पटरी पर बैठकर फेसबुक लाइव से सुनाई आप बीती

परिजन और पुलिस को युवक की तलाश

झांसी। ससुराली जनों और पत्नी की लगातार धमकियों से परेशान होकर पूंछ थाना क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन की पटरी पर बैठकर फेसबुक लाइव के माध्यम से अपनी आप बीती सुनाई। इसके बाद से वह गायब हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस व परिजन जुट गए। समाचार लिखे जाने तक युवक का कोई सुराग नहीं मिला।

यह भी पढ़े : बांदा प्रेस क्लब की नरैनी इकाई के शपथग्रहण के साथ बढ़ा कुनबा

कस्बा पूंछ निवासी दीपक यादव सुबह करीब 8 बजे घर से निकलकर रेलवे ट्रैक पर पटरी पर जाकर बैठ गया। उसने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि उसकी पत्नी को उसके मां-बाप ने बहका दिया है। जिससे वह आए दिन लड़ाई झगड़ा करती है। खुद को एवं बच्चों के साथ कुछ करने, कुछ खाने की धमकी देती है। दीपक ने कहा कि अगर उसे कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार पत्नी मां-बाप और पत्नी होंगी। युवक ने कहा कि उसकी पत्नी रोज अनहोनी करने की धमकी देती है। अगर उसके मां-बाप उसे समझा देते तो शायद वह समझ जाती। अगर उसके यह कदम उठाने के बाद उसकी पत्नी अपने बचाव में कुछ करती है तो पत्नी के मां-बाप ही जिम्मेदार होंगे। उसने कहा कि मेरी सास घर में हो रही लड़ाई का मुख्य कारण है। उसके ससुराल के लोग उसे तो फोन नहीं करते बल्कि उसकी पत्नी से घंटों बात करते हैं। हताश होकर दीपक ने कहा- उसकी पत्नी शारीरिक रूप से तो उसकी है, लेकिन मानसिक रूप से मायके वालों की है। उसकी पत्नी खुद को और बच्चे के साथ कुछ अनहोनी करने की धमकी देती है। अगर उसने ऐसा कुछ कर लिया तो उसके बेगुनाह मां-बाप को जेल जाना पड़ेगा और वह अपने जीते जी अपने मां-बाप को जेल जाता नहीं देखना चाहता। इसलिए वह ऐसा कदम उठा रहा है।

यह भी पढ़े : बांदा: इस इमारत में महात्मा गांधी ने चरखा वाला तिरंगा, सीढ़ी लगाकर फहराया था

फेसबुक लाइव के आखिरी शब्दों में दीपक ने कहा कि उसके गांव-मोहल्ले, आस-पड़ोस के लोग बहुत अच्छे हैं। उसके रिश्तेदार बहुत अच्छे हैं। जहां उसने जन्म लिया, वह स्थान बहुत अच्छा है। उसने अपने माता-पिता गुरु को याद किया। 13 मिनट लाइव रहने के बाद दीपक ने आसपास देखा और लाइव बंद कर दिया। इसके बाद से ही दीपक के परिजन और उसके दोस्त, मित्र उसे रेलवे ट्रैक पर लगातार ढूंढ रहे हैं। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम को हुई तो उन्होंने पूंछ थाना पुलिस को तत्काल दीपक की खोजबीन करने के लिए निर्देशित किया। समाचार लिखे जाने तक दीपक का कोई सुराग नहीं मिल सका।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0