जान्हवी कपूर ने बचपन को किया याद, बोलीं- कैमरा हमेशा से मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी निजी जिंदगी या फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा...

जान्हवी कपूर ने बचपन को किया याद, बोलीं- कैमरा हमेशा से मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी निजी जिंदगी या फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी ने अपनी निजी जिंदगी की एक घटना के बारे में बड़ा खुलासा किया। यह घटना तब घटी जब वह महज 10 साल की थीं। चौंकाने वाली घटना तब हुई जब पपराज़ी ने सबसे पहले उसकी तस्वीरें लीं।

यह भी पढ़े : शादी में छाता लेकर नाचे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, वीडियो वायरल

जान्हवी ने कहा, “कैमरा हमेशा से मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा है। जब हम बच्चे थे तो हम बाहर जाते थे और लोग हमारी अनुमति के बिना हमारी तस्वीरें लेते थे। जब मैं दस साल की थी और चौथी कक्षा में थी, मेरी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। जब मैं कंप्यूटर लैब में गई, तो मैंने कंप्यूटर स्क्रीन पर अपनी पपराज़ी की तस्वीर देखी।

यह भी पढ़े : बिक गया देव आनंद का जुहू वाला बंगला

जान्हवी ने कहा कि वह बचपन में असहज रहती थीं। इसलिए उसके दोस्त उससे दूर रहते हैं। "मुझे नहीं लगता कि वे मुझे समझ सकते हैं। वे मुझे पसंद नहीं करना चाहते। मुझे समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है? जान्हवी ने इन्टरव्यू कहा,“मेरे दोस्त मुझे अलग नजरिए से देखते थे, मैं वैक्सिंग नहीं करती थी, इसलिए वे मेरा मजाक उड़ाते थे।”

यह भी पढ़े : आखर अवध महोत्सव के आंगन में दिखाई देगी, बुंदेलखंड की लोक कला संस्कृति और साहित्य की छटा 

उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा,“जब मेरी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई तो मैं हैरान रह गई। किसी ने मेरी तस्वीरें संपादित कीं और उन्हें वयस्क पेजों और अश्लील साइटों पर पोस्ट कर दिया। बाद में मैंने वह तस्वीर लगभग हर वयस्क पेज पर देखी। ये देखकर मैं हैरान रह गई। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि लोगों ने उन संपादित तस्वीरों को असली मान लिया। आजकल AI (Artificial Technology) इन चीज़ों को बड़े पैमाने पर बढ़ा रही है। जान्हवी ने कहा,“यह चिंता का विषय है।”

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0