बिक गया देव आनंद का जुहू वाला बंगला

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता देव आनंद का जुहू स्थित 73 साल पुराना बंगला बिक गया।

बिक गया देव आनंद का जुहू वाला बंगला

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता देव आनंद का जुहू स्थित 73 साल पुराना बंगला बिक गया। इस बंगले की जगह पर 22 मंजिला ऊंचा टावर बनाया जाएगा। देव आनंद कई वर्षों तक अपनी पत्नी कल्पना कार्तिक और अपने बच्चों सुनील आनंद व देवीना आनंद के साथ अपने बंगले में रहे थे। अब इस बंगले को तोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़े - जी-20 का नई दिल्ली घोषणापत्र कार्रवाई का आह्वान है

जानकारी के मुताबिक देव आनंद का जुहू स्थित बंगला एक रियल एस्टेट कंपनी ने खरीद लिया है। इस बंगले के दस्तावेज पूरे हो चुके हैं। बताया जाता है कि यह बंगला करीब 400 करोड़ रुपये में बिका है। इस बंगले की जगह 22 मंजिला ऊंची इमारत बनाई जाएगी।

देव आनंद का घर अच्छी लोकेशन पर था। उनके घर के पास कई बड़े लोगों के घर हैं। उनके बंगले के बगल में ही माधुरी दीक्षित नेने और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारे भी रहते हैं। तो अब देव आनंद का बंगला भी एक रियल एस्टेट कंपनी को बेच दिया गया है।

यह भी पढ़े - दुनिया का पहला जल विश्वविद्यालय बुंदेलखंड में कहां बनेगा,जानिये कौन-कौन सी डिग्री मिले

देव आनंद ने यह बंगला 1950 में खरीदा था। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने बंगले के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने तब कहा था, "घर 1950 में बनाया गया था। तब जुहू एक छोटा-सा गांव था और वहां पूरा जंगल था। मैंने घर इसलिए बनाया क्योंकि मुझे यहां का जंगल पसंद था। मुझे यह पसंद था क्योंकि मैं अकेला था।"

यह भी पढ़े - नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं डायनेमिक डीएम, अब टॉप 10 पर पहुंचे

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0