जालौन : कार्यवाही ना होने से परेशान रेप पीड़िता के पिता ने लगाई फांसी

जालौन से शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां रेप पीड़िता के पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं घरवालों का आरोप है कि पुलिस द्वारा मामले में कोई कार्यवाही ...

जालौन : कार्यवाही ना होने से परेशान रेप पीड़िता के पिता ने लगाई फांसी

 जालौन से शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां रेप पीड़िता के पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं घरवालों का आरोप है कि पुलिस द्वारा मामले में कोई कार्यवाही नहीं की जा रही थी, उल्टे रेप पीड़िता के पिता पर ही दबाव बनाया जा रहा था, जिसके चलते पीड़िता के पिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता अवधेश राय हत्याकांड में बड़ा फैसला, ताउम्र जेल में रहेगा मुख्तार अंसारी

उल्लेखनीय है कि मामला जनपद जालौन के एट कोतवाली क्षेत्र का है, यहां लगभग दो माह पूर्व एक युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए बताया कि रेप की घटना को अंजाम देने वाले युवकों के खिलाफ जब पीड़िता ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। इसके अलावा पीड़िता व उसके पिता को पुलिस द्वारा उल्टा धमकाया गया व बयान बदलने की भी धमकी दी गई। आरोपियों द्वारा दबाव बनाने के चलते ही पीड़िता के पिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।



जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि करीब दो माह पूर्व पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था, लेकिन कुछ दिनों पूर्व जब पीड़िता के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया तो उस पर कार्यवाही नहीं की गई। यह आरोप परिजनों द्वारा लगाए जा रहे हैं।

क्षेत्राधिकारी कोच द्वारा पूरी जांच की जाएगी, जांच के बाद जो भी पुलिसकर्मी इस मामले में आरोपी पाए जाएंगे, उन पर कठोर कार्यवाही की जाएगी और दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को भी बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ भी कठोर से कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी, लेकिन अभी पीड़िता के पिता को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसके बाद आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- रेलवे बोर्ड ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0