जालौन : तेज रफ्तार कार की टक्कर से सास और दामाद की मौत, महिला और मासूम रेफर

जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र में जालौन-औरैया हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों...

जालौन : तेज रफ्तार कार की टक्कर से सास और दामाद की मौत, महिला और मासूम रेफर

जालौन। जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र में जालौन-औरैया हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को जोर दार टक्कर मार दी। इसमें एक मासूम सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को एक निजी वाहन रोक कर कुठौंद अस्पताल ले आए जहां पर चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस वाहन की की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े : बुन्देलखण्ड के दिवारी नृत्य की देश में अलग पहचान, लाठी-डंडों के सहारे होता है हैरत अंगेज कर्तब

पूरा मामला कूठौंद थाना क्षेत्र के मदेनपुर का है। यहां पर राजेंद्र प्रसाद अपनी सास राम जानकी, सरहज गुलाबी देवी (27) एवं उसकी बच्ची संजना (4) को छोड़ने सड़क पर आया था। वह वाहन का इंतजार कर रहे थे। तभी जालौन की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार महिंद्रा XUV यूपी 92 AK 7750 ने जोर दार टक्कर मारते हुए पास में खड़ी मोटर साईकिल सहित चारों लोगों को उड़ा दिया। इसमें मासूम संजना सहित तीन लोग बुरी तरह से गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने वाहन रोकवा कर घायलों को अस्पताल ले आए जहां पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अरुण तिवारी ने राजेंद्र प्रसाद एवं रामजनकी को मृत घोषित कर दिया। महिला गुलाबी देवी उसकी मासूम बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े : धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे योगी, बोले- मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए

घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार प्रजापति मौके पर पहुंचे। मृतकों का पंचनामा भरवा कर उन्हें पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : छंटने लगा अयोध्या की उदासी का अंधेरा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0