पीठ में जगद्गुरु ने लांच किया फिल्म का ट्रेलर

तुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज ने फिल्म द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल का ट्रेलर...

पीठ में जगद्गुरु ने लांच किया फिल्म का ट्रेलर

कहा कि फिल्म भारत की मौजूदा चुनौतियों का एक आवश्यक प्रतिबिंब

चित्रकूट(संवाददाता)। तुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज ने फिल्म द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल का ट्रेलर रविवार को तुलसी पीठ में लॉन्च किया। जिसमें निर्माता जीतेंद्र नारायण सिंह (वसीम रिजवी), निर्देशक सनोज मिश्रा और कलाकार अर्शिन मेहता, यजुर मारवाह शामिल हैं। 

यह भी पढ़े : स्वतंत्रोत्सव के उपलक्ष्य पर भाजपाईयों ने निकाली तिरंगा यात्रा

फिल्म बंगाल की उथल पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित है। क्षेत्र की गहरी जड़ें जमाए हुए परंपराएं, रोहिंग्या शरणार्थियों की भयावह दुर्दशा, बांग्लादेश से घुसपैठ का संकट और लव जिहाद की विवादास्पद घटना दिखाई जाएगी। जगदगुरु ने कहा कि यह भारत माता के सामने आने वाले खतरों की बेबाक सच्चाई को साहसपूर्वक चित्रित करता है। फिल्म के उनके समर्थन से निश्चित रूप से उन लोगों का समर्थन मिलेगा जो फिल्म को भारत की मौजूदा चुनौतियों का एक आवश्यक प्रतिबिंब मानते हैं।

यह भी पढ़े : सावन के चौथे सोमवार पर काशी हुई शिवमय,चंहुओर कंकर-कंकर शंकर का नजारा

फिल्म के निर्माता जीतेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि यह फिल्म सिर्फ एक सिनेमाई यात्रा नहीं है। यह उन कठोर वास्तविकता का आईना है जिन्हें जानबूझ कर नजरअंदाज किया जा रहा है। उन मुद्दों को संबोधित कर रहे हैं जिनका सामना करने से मुख्यधारा का मीडिया डरता है। चाहे वह बांग्लादेश से घुसपैठ हो या लव जिहाद के जरिए मासूमों की जान से खिलवाड़ यह फिल्म वहां जाने की हिम्मत करती है जहां दूसरे लोग कदम रखने से डरते हैं। निर्देशक सनोज मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल समृद्ध संस्कृति वाला देश है लेकिन यह एक ऐसा क्षेत्र भी है जहां घेराबंदी की गई है। फिल्म उन असहज सच्चाइयों को सामने लाती है जिन्हें कई लोग छिपाना पसंद करते हैं। फिल्म 30 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े : फिर गुलजार होंगे केदारनाथ धाम यात्रा मार्ग, आस्था पथ पर बिखरेगी रौनक

इस मौके पर तुलसी पीठ के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास महाराज, मनोज पांडेय, अर्शिन मेहता, यजुर मारवाह, अभिनीत, रामेंद्र चक्रवर्ती, गौरी शंकर, अवध अश्विनी, आशीष कुमार, अभिनीत, रितेश राय आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0