बाँदा : दादा दादी को दी गई धमकी से आहत युवक ने उठाया खौफनाक कदम

पिता की मृत्यु और चाचा के जेल जाने के बाद दादा-दादी ने युवक की परवरिश की। जिससे वह दादा दादी को बहुत प्यार करता था..

बाँदा : दादा दादी को दी गई धमकी से आहत युवक ने उठाया खौफनाक कदम
फाइल फोटो

पिता की मृत्यु और चाचा के जेल जाने के बाद दादा-दादी ने युवक की परवरिश की। जिससे वह दादा दादी को बहुत प्यार करता था। इसी दौरान पड़ोस के एक युवक ने दादा दादी को जान से मारने की धमकी दे डाली जिससे आहत होकर उसने खौफनाक कदम उठाते हुए युवक को शराब पिलाई और नशे में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बेटी से छेड़खानी, मां ने किया विरोध तो उस पर पत्थर से हमला

यह घटना है बिसंडा थाना क्षेत्र के पारा बिहारी गांव की है। हुआ यह कि 2 मई को थाना बिसंडा क्षेत्र के ग्राम पारा बिहारी के तिमुडिया नाले के पास एक युवक की लाश बरामद हुई। पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटना पर संदिग्धता प्रकट की और जांच के आदेश दिए थे।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसमें युवक की गला घोटकर हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस द्वारा मामले के खुलासे और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लगातार प्रयास किए जा रहे थे। इसी दौरान अरविंद कुमार श्रीवास पुत्र बदलेश निवासी ग्राम पेस्टा थाना बिसंडा को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से आला कत्ल साफी और मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया गया। 

यह भी पढ़ें - झाँसी : 300 रुपये के लिए भांजे ने की थी मामा की हत्या

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसके पिता की मृत्यु वर्ष 2016 में हो गई थी, जिसमें अभियुक्त के चाचा जेल में बंद है तथा अभियुक्त के घर में सिर्फ उसके नाथ दादा-दादी हैं। जिनसे वह बहुत प्रेम करता है। मृतक मोतीलाल द्वारा अभियुक्त के दादा दादी को बहुत बार गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी गई थी।

जिसमें उलाहना देने पर अभियुक्त ने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी थी। जिससे आहत होकर कि मेरे दादा दादी की मृत्यु के बाद मैं अकेला हो जाऊंगा इसलिए मोतीलाल को ठिकाने लगाने का निर्णय लिया। इसके तहत मैंने पहले उसको शराब पिलाई और जब वह नशे में हो गया तो मैंने साफी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस 16 मई से एलएचबी रैक से चलेगी, बढेगी स्पीड, जाने क्या है एलएचबी रैक

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2