बाँदा : बेटी से छेड़खानी, मां ने किया विरोध तो उस पर पत्थर से हमला

जनपद बाँदा में महिलाओं के साथ अपराध कम होने पर नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव का है..

बाँदा : बेटी से छेड़खानी, मां ने किया विरोध तो उस पर पत्थर से हमला
फाइल फोटो

जनपद बाँदा में महिलाओं के साथ अपराध कम होने पर नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। जहां नल से नहा कर वापस आ रही एक किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने बुरी नियत से पकड कर छेड़खानी शुरू की। जिसका विरोध उसकी मां ने किया तो शोहदे ने मां को पत्थर मार दिया जिससे वह घायल  होकर बेहोश हो गई।घटना के बाद हमलावर  भाग गया लेकिन पुलिस ने अभी तक घटना की रिपोर्ट तक  दर्ज नहीं की है। 

यह भी पढ़ें - झाँसी : 300 रुपये के लिए भांजे ने की थी मामा की हत्या

इस बारे में पीड़िता की मां ने बताया कि 2 दिन पहले उसकी बेटी नल से नहा कर सुबह लगभग 7.30 बजे घर की तरफ आ रही थी, तभी गांव के युवक ने बुरी नियत पकड़ कर छेड़खानी शुरू कर दी। बेटी के शोर मचाने पर मैं भी पहुंच गई और जब मैंने इस घटना का विरोध किया तो युवक ने मेरे सिर पर पत्थर मार दिया और भाग गया। पत्थर लगने के कारण मेरे सिर से खून बहने लगा और मैं वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी।

होश आने पर मैं बेटी के साथ थाने गई और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। तब अगले दिन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई लेकिन तब भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए आज दोबारा पुलिस अधीक्षक से न्याय मांगने पहुंचे हैं। पीड़िता की मां ने दोषी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : शराब के नशे ने धुत बारातियों ने कि जमकर हर्ष फायरिंग 2 की मौत 2 घायल

यह भी पढ़ें - खजुराहो को मिली एक और नई ट्रेन, फूलों से सजाकर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने किया रवाना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2