महोबा में मुस्लिम युवक द्वारा लड़की को भगा ले जाने से हिन्दू संगठनों में बढा आक्रोश

चरखारी क्षेत्राधिकारी के अधिकार क्षेत्र में आने वाले थाना श्रीनगर का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है । जिसमें नौगांव के एक युवक द्वारा..

महोबा में मुस्लिम युवक द्वारा लड़की को भगा ले जाने से हिन्दू संगठनों में बढा आक्रोश
हिन्दू संगठनों (Hindu organizations)

चरखारी क्षेत्राधिकारी के अधिकार क्षेत्र में आने वाले थाना श्रीनगर का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है । जिसमें नौगांव के एक युवक द्वारा लड़की को जबरिया भगाकर ले जाने का आरोप विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल,हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लगाते हुए क्षेत्राधिकारी से कार्यवाही करने की मांग की।

यह भी पढ़ें -  बुंदेलखंड में एक ऐसा वृंदावन... जहां भगवान श्रीकृष्ण के हैं 108 मंदिर

क्षेत्राधिकारी उमेश चंद्र से जब विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता मिले और अधिकारी को सारी हकीकत बताई तो अधिकारी ने आश्वासन दिया कि, मामला गंभीर है मामले पर जांच करने के बाद निश्चित रूप से अगर आरोपी गलत पाए जाते हैं तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

वहीं विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना श्रीनगर के प्रभारी पर भी मामले में हेराफेरी के गंम्भीर आरोप लगाए हैं। इसलिए क्षेत्राधिकारी ने मामले को गंभीरता से लिया और कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। मौके पर  प्रान्त कार्यकारी अध्यक्ष नीरज गुप्ता,  सतेंद्र प्रताप विभाग प्रचारक बजरंग दल, अनिल राठौर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय तिवारी, युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष अंकित राजपूत, महामंत्री योगेश चतुर्वेदी, विभागीय अध्यक्ष जिला अध्यक्ष जागेश्वर प्रसाद सोनी, संरक्षक गंभीर रैकवार, मोहन रैकवार मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड की बेटी कात्यायिनी अमेरिका में आतंकवाद पर करेंगी शोध

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1