जनता का मिल रहा जबरदस्त आर्शीवाद, फिर बनेंगी भाजपा सरकार : केशव प्रसाद मौर्य

केन्द्र और प्रदेश सरकार की विकास परक योजनाओं से प्रदेश की जनता को पारदर्शिता के साथ लाभ मिला है। इससे जनता ने..

जनता का मिल रहा जबरदस्त आर्शीवाद, फिर बनेंगी भाजपा सरकार : केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya)

  • सपा बसपा और कांग्रेस को साफ कर देगी जनता, खिलेगा कमल

केन्द्र और प्रदेश सरकार की विकास परक योजनाओं से प्रदेश की जनता को पारदर्शिता के साथ लाभ मिला है। इससे जनता ने एक बार फिर मन बना लिया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार को लाना है।

जन विश्वास यात्रा और जन सभाओं में जिस तरह से जनता का जबरदस्त आर्शीवाद मिल रहा है उससे साफ है कि एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यह बातें रविवार को जन विश्वास यात्रा में पहुंचे कानपुर के प्रभारी मंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कही।

यह भी पढ़ें - भाजपा श्री राम मंदिर निर्माण का पैसा पार्टी चलाने में कर रही है खर्च : सतीश मिश्रा

उन्होंने जनता से कहा कि जोर लगा के कमल खिला दो और सपा बसपा कांग्रेस को हर जगह से साफ करा दो। आगे कहा कि आप लोगों का जिस तरह से आशीष मिल रहा है उससे साफ है कि प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार आएगी और विकास की गंगा बहेगी।

विपक्षी सपा पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आयकर के छापेमारी से सपा की कलई खुल रही है। इससे सपा का चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी को मुरझाई और बौखलाई हुई पार्टी बताया।

यह भी पढ़ें - बसपा ने बांदा की 3 में से 2 विधानसभा सीटों से प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

  • घंटाघर से जन विश्वास यात्रा में सवार हुए उप मुख्यमंत्री

भाजपा की जन विश्वास यात्रा पहले कानपुर दक्षिण जिले में पहुंची जहां पर कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। भाजपा नेताओं ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई। भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष डॉ वीना आर्य पटेल ने कहा कि मोदी और योगी आम लोगों के लिए काम कर रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे लगा रहे थे।

भाजपा नेताओं ने यात्रा के मार्ग में पड़ने वाली महापुरुषों सरदार वल्लभभाई पटेल, चौधरी चरण सिंह, मेजर अविनाश सिंह भदोरिया आदि की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको नमन किया। इसके बाद जन विश्वास यात्रा उत्तर इकाई में पहुंची और कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाकर स्वागत किये। यहां पर घंटाघर से जन विश्वास यात्रा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सवार हुए और यात्रा बिठूर तक पहुंची। आम जनमानस ने यात्रा का जगह-जगह पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत कर भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपना विश्वास जताया।

यह भी पढ़ें - भाजपा युवा मोर्चा के सम्मेलन में सांसद प्रियंका रावत ने प्रत्याशियों की जीत को भरा जोश

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1