सागर : फूफा ससुर कह रहा धर्म परिवर्तन करो तब मिलेगी पत्नी, पति पहुंचा पुलिस के पास

पति का धर्म परिवर्तन कराने के लिए फूफा ससुर ने पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने घर रख लिया, पहले तो पति फूफा ससुर से..

सागर : फूफा ससुर कह रहा धर्म परिवर्तन करो तब मिलेगी पत्नी, पति पहुंचा पुलिस के पास
फाइल फोटो

पति का धर्म परिवर्तन कराने के लिए फूफा ससुर ने पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने घर रख लिया, पहले तो पति फूफा ससुर से अपनी पत्नी को लौटाने की मिन्नतें करता रहा लेकिन वह जब नहीं माना तो थक हार कर वह पुलिस की शरण में पहुंचा। पति ने फूफा ससुर की शिकायत पुलिस से की है पति की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच उपरांत फूफा ससुर व उसके साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है मामला सागर के कैंट थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसा का है।

यह भी पढ़ें - इस बार आठ दिनों की शारदीय नवरात्रि, दशकों बाद बन रहा विशेष गुरु योग

कैंट थाना अंतर्गत ग्राम भैंसा में पति ने फूफा ससुर पर धर्मांतरण का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। बुधवार को पुलिस ने जांच उपरांत आवेदक के फूफा ससुर रमेश मसीह पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक भैंसा निवासी अभिषेक पिता सुदामा अहिरवार 19 वर्ष में कैंट थाने में पिछले दिनों शिकायत करते हुए बताया कि रमेश मसीह नाथू मशीह और सखी मशीह द्वारा उसे हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपनाने हेतु ₹20000 की नौकरी लगाने का प्रलोभन दिया और ईसाई धर्म अपनाने हेतु मानसिक दबाव भी बना रहा है।

यह भी पढ़ें - विवादित वीडियो पर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मांगी माफी

अभिषेक ने बताया कि आरोपित रमेश मसीह ने उसकी पत्नी को भी बहला-फुसलाकर पिछले 3 माह से अपने घर में रखा हुआ है। आरोपी का कहना है कि जब तक अभिषेक धर्म परिवर्तन नहीं करेगा तब तक उसकी पत्नी उसके घर नहीं लौटेगी।

आरोपित ने अभिषेक की पत्नी को भी भ्रमित कर उसकी मति भ्रष्ट कर दी है पत्नी भी उसके बहकावे में आकर अपने ससुराल नहीं आ रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि पति की शिकायत की जांच उपरांत आरोपित फूफा ससुर व उसके साथियों पर मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें - दिशा पाटनी बनी गुलाबरी की नई ब्रांड अम्बेसडर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1