पेशी पर बंदी को मंदिर में दर्शन कराने में चार पुलिस कर्मी निलम्बित

जनपद से पेशी पर लेकर हमीरपुर गए विचाराधीन बंदी को कल्पवृक्ष मंदिर में दर्शन कराना कानपुर कमिश्नरेट में तैनात ब्रज वाहन..

पेशी पर बंदी को मंदिर में दर्शन कराने में चार पुलिस कर्मी निलम्बित

कानपुर, 

जनपद से पेशी पर लेकर हमीरपुर गए विचाराधीन बंदी को कल्पवृक्ष मंदिर में दर्शन कराना कानपुर कमिश्नरेट में तैनात ब्रज वाहन के चालक व तीन आरक्षियों को मंहगा पड़ गया। प्रकरण का वीडियो सामने आने पर पुलिस आयुक्त ने दोषी चारों कर्मियों को निलम्बित कर जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : प्रेमी ने पहले प्रेमिका की गला काटकर हत्या की और फिर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी

बता दें कि, सोशल मीडिया में हमीरपुर जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वायरल वीडियो में हथकड़ी खोलकर पुलिस कर्मियों द्वारा एक बंदी को कल्पवृक्ष के दर्शन कराते नजर आए। कल्पवृक्ष के साथ ही पुलिस कर्मियों ने बंदी को कालीमाई मंदिर के भी दर्शन कराए। बिना हथकड़ी के बंदी का वीडियो वायरल होने पर सिपाहियों की लापरवाही उजागर होने पर महकमे में खलबली मच गई। जांच में पुलिस कर्मी कानपुर कमिश्नरेट के निकले।

इस मामले में जानकारी मिली कि, बीते दिनों कानपुर जेल में विचाराधीन एक बंदी को पेशी पर हमीरपुर ले जाया गया था। इस दौरान ब्रज वाहन के चालक व तीन सिपाहियों द्वारा बंदी को भी बिना हथकड़ी के मंदिर में दर्शन कराए गए। पेशी के दौरान ड्यूटी में घोर लापरवाही को देखते हुए पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीना ने ब्रज वाहन के चालक और तीनों हेड कांस्टेबलों को निलम्बित कर दिया है। प्रकरण में जांच के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें -  ग्वालियर से प्रयागराज समर स्पेशल ट्रेन बुंदेलखंड के महोबा, बाँदा, चित्रकूट से होकर गुजरेगी

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का 44 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा, दिसंबर 2022 तक दौड़ेंगे वाहन

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2