प्रयागराज में माघ मेले के लिए, चित्रकूट मंडल से इन रूटों पर चलेंगी 230 बसें 

इसी माह प्रयागराज में शुरू होने वाले माघ मेले के लिए परिवहन निगम चित्रकूट मंडल से 230 बसें...

प्रयागराज में माघ मेले के लिए, चित्रकूट मंडल से इन रूटों पर चलेंगी 230 बसें 


इसी माह प्रयागराज में शुरू होने वाले माघ मेले के लिए परिवहन निगम चित्रकूट मंडल से 230 बसें चलाएगा। 50 अतिरिक्त बसों को रिजर्व रखा गया है।  ताकि श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ने पर उन्हें चलाया जा सके।

यह भी पढ़ें - बांदाः नातिन के साथ दुष्कर्म कर, हत्या करने वाले चचेरे दादा को, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

बुंदेलखंड के हमीरपुर, महोबा, बांदा, चित्रकूट से हर साल हजारों श्रद्धालु स्नान के लिए माघ मेला में प्रयागराज जाते हैं। कई बार प्रवासी ट्रैक्टर ट्राली और अपने वाहनों से निकलते हैं जिससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है। जिसको लेकर सरकार ने श्रद्धालुओं को माघ स्नान के लिए मंडल से बसों को चलाए जाने का प्लान तैयार किया है। श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए चित्रकूट मंडल के बांदा, हमीरपुर, राठ और महोबा डिपो से परिवहन निगम इस बार 230 बसें चलाएगा।

यह भी पढ़ें -  वे कौन लोग हैं, जो बुजुर्ग की लाश अस्पताल के गेट पर छोड़कर हुए फरार

चित्रकूट मंडल से बसों का आवंटन इस प्रकार किया गया है-
बांदा - प्रयागराज  100, कर्वी - प्रयागराज 50,मानिकपुर-प्रयागराज 10, कालिंजर -प्रयागराज 05,-करतल-प्रयागराज 05, राठ - प्रयागराज 20, हमीरपुर - प्रयागराज 15, महोबा- प्रयागराज 20 और नरैनी -प्रयागराज के बीच 5 बसें चलेंगी।

यह भी पढ़ें चित्रकूट: दोनों बेइंतेहा करते थे प्यार, मरने के बाद एक दूसरे के हुए युगल

इस बारे में आरएम बांदा संदीप अग्रवाल ने बताया कि पूरे मंडल से माघ मेले के लिए 230 बसें लगाई जाएंगी। मेले को लेकर सुरक्षित यात्रा के लिए तैयारियां की जा रही हैं। लोगों को अपील है कि खुले वाहनों की बजाय रोडवेज की बसों में सुरक्षित यात्रा करें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0