चित्रकूट: दोनों बेइंतेहा करते थे प्यार, मरने के बाद एक दूसरे के हुए युगल

जिले की यूपीएपी की सीमा क्षेत्र के बरौंधा के भुईआन जंगल में प्रेमी युगल का शव पेड़ पर लटका...

चित्रकूट: दोनों बेइंतेहा करते थे प्यार, मरने के बाद एक दूसरे के हुए युगल


जिले की यूपीएपी की सीमा क्षेत्र के बरौंधा के भुईआन जंगल में प्रेमी युगल का शव पेड़ पर लटका मिला। जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। पुलिस टीम ने शिनाख्त के बाद परिजनों को जानकारी दी। मृतक युगल एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन एक ही बिरादरी होने के बाद भी परिवारीजन इस रिश्ते के खिलाफ थे। शादी करके एक होने का सपना पूरा न होने पर दोनों ने मिलकर खुदकुशी कर ली और मर कर एक हो गए

यह भी पढ़ें - बांदाः नातिन के साथ दुष्कर्म कर, हत्या करने वाले चचेरे दादा को, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

 

मध्य प्रदेश के सतना जिला अंतर्गत बरौंधा थाने के तेलई चुआ निवासी प्रेमी शिव कुमार गोंड (24) व प्रेमिका शिवकन्या गोंड (19 ) सोमवार से घरों से गायब थे। इस मामले को लेकर मृतक युवती के परिजनों ने मंगलवार को बरौंधा थाने में उसके गायब होने की जानकारी भी दी थी। इसमें युवक पर युवती को ले जाने का शक जताया था। बुधवार की शाम को जब एक चरवाहा भुईआन जंगल से मवेशी चरा कर लौट रहा था तब एक पेड़ में प्रेमी युगल का शव लटकता मिला। जिस पर उसने गांव में जानकारी दी।मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे लेकिन दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी। कुछ देर बार बरौंधा थानाध्यक्ष आशीष धुर्वे टीम के साथ जंगल पहुंचे। मृतकों के पास मिले मोबाइल व कागज के आधार पर शिनाख्त कर परिजनों को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें -  वे कौन लोग हैं, जो बुजुर्ग की लाश अस्पताल के गेट पर छोड़कर हुए फरार

दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे तो शवों की शिनाख्त हुई। इसके बाद पुलिस ने शवों का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मझगवां भेजा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रेमी व प्रेमिका का तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक ही गांव व एक ही बिरादरी के होने के बाद भी इसका विरोध परिजन करते थे। प्रेमी युगल खुद को एक न हो पाने की संभावना को लेकर मौका पाकर दोनों घर से चले गए थे। थानाध्यक्ष आशीष धुर्वे ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने इस मामले मेें अभी किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  बांदा में बडा हादसा : स्कूटी सवार महिला को साढ़े 3 किलोमीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0