लापता बेटे के लिए दर-दर भटक रहा पिता, नहीं मिला कोई सुराग

गांव के ही कुछ लड़कों के साथ सूरत ( गुजरात) जाने के लिए निकाला सोनू निषाद अचानक गायब हो गया। लापता बेटे की तलाश में पिता दर-दर की ठोकरें खा रहा है लेकिन अभी तक उसके बेटे ...

 लापता बेटे के लिए दर-दर भटक रहा पिता, नहीं मिला कोई सुराग

 बांदा,

गांव के ही कुछ लड़कों के साथ सूरत ( गुजरात) जाने के लिए निकाला सोनू निषाद अचानक गायब हो गया। लापता बेटे की तलाश में पिता दर-दर की ठोकरें खा रहा है लेकिन अभी तक उसके बेटे का कहीं कोई सुराग नहीं मिला है। उसने अपने गांव के ही कुछ लड़कों पर बेटे को गायब करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें-नका उड गया तोता, वापस लाने वाले को 10 हजार का इनाम, शहर में लग गए पोस्टर

मामला बबेरू तहसील के मरका थाना क्षेत्र का है। इसी गांव के निवासी शिवकुमार पुत्र मंगल केवट गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को दिए एक शिकायती पत्र में बताया कि मेरा पुत्र सोनू (18) पिछले महीने 15 जुलाई को गांव के ही विकास, गोलू ,सागर ,दिनेश, दुर्गेश आदि के साथ गुजरात के सूरत जाने के लिए निकाला था लेकिन शाम को 6 बजे एक लखन नाम के व्यक्ति का फोन आया कि सोनू के पीछे कुछ लड़के लगे हैं उसकी जान खतरे में है। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। 

यह भी पढ़ें-गरौठा से दो बार विधायक रहे दीपनारायण सिंह , निवाड़ी विधानसभा में ठोंक सकतें है ताल 

यह जानकारी मिलने के बाद हमने बहुत पता किया लेकिन बेटे का कहीं पता नहीं चल सका जबकि गांव के सभी लड़के वापस लौट आए हैं। जब मैंने उनसे पूछा कि मेरा लड़का कहां है तो किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। मुझे शंका है कि गांव की इन्हीं लड़कों ने सोनू को गायब किया है या कोई अनहोनी कर दी है। इस मामले में थाना मर्का में सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की।
उसने यह भी बताया घटना के कुछ दिन पहले ही गांव के एक व्यक्ति ने अपनी लड़की को मेरे बेटे से मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ा था। संभवतः इसी वजह से मेरे बेटे को गायब किया गया है। उसने बताया कि पुलिस अधीक्षक में इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी बबेरू को सौंप दी है।

यह भी पढ़ें-महिला किसान की शिकायत पर एक्शन न लेना पुलिस को महंगा पडा, इन 5 पुलिसकर्मियों पर केस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0