बैरक गिरने से दुर्घटना में मृत आरक्षी के परिजनों को मिला 60 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा चेक

जिला मुख्यालय में स्थित पुलिस लाइन परिसर में बनी हुई पुरानी बैरक गिर जाने से नीचे सो रहे और आरक्षी सोने लाल की मौत हो गई थी। शुक्रवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूट धाम ...

बैरक गिरने से दुर्घटना में मृत आरक्षी के परिजनों को मिला 60 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा चेक

 जिला मुख्यालय में स्थित पुलिस लाइन परिसर में बनी हुई पुरानी बैरक गिर जाने से नीचे सो रहे और आरक्षी सोने लाल की मौत हो गई थी। शुक्रवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा डॉक्टर विपिन कुमार मिश्रा व पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल की उपस्थिति में मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को 60 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा चेक सौंपा गया।

यह भी पढ़े :बुंदेलखंड में बीजेपी कांग्रेस के बीच शह और मात का खेल,देखें कौन किस पर भारी

बताते चलें कि 8 अगस्त 2023 को दुर्घटनावश पुलिस लाइन की बैरक का छज्जा गिरने से आरक्षी सोनेलाल की मृत्यु हो गई थी। पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को हरसम्भव सहायता उपलब्ध कराये जाने का आश्वासन दिया गया था। जिसके सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक द्वारा मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को पुलिस सैलरी पैकेज (पीएसपी) के साथ साथ अन्य सभी लाभों को त्वरित रुप से दिलाये जाने को सम्बन्धित को कहा गया था।

यह भी पढ़े:अमावस्या मेले के लिए रेलवे ने चलाई मेला स्पेशल ट्रेन

  इसी के तहतं सभी कार्यवाहियों को पूर्ण करते हुये बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा चिल्ला रोड को उपलब्ध कराया गया था। बैंक ऑफ़ बड़ौदा द्वारा किये गये एमओयू के अन्तर्गत पुलिस सैलरी पैकेज के तहत आज शुक्रवार को दुर्घटना बीमा की 60 लाख रुपये की राशि मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को पुलिस लाइन में सौंपा गया। साथ ही अन्य लाभों को भी त्वरित प्रदान करने का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रमुख बैंक ऑफ़ बड़ौदा डी.के. श्रीवास्तव व बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा चिल्ला रोड की प्रबन्धक मोनिका सिंह मौजूद रही।

यह भी पढ़े:MP Chunav :- बीजेपी के इस विधायक ने हद कर दीः चुनाव जीतने को तीन बार बदली जाति

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
3
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0