बांदा प्रेस क्लब का कुटुंब मिलन एवं सम्मान समारोह रविवार को

जनपद में पहली बार बांदा प्रेस क्लब बांदा, कुटुंब मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन कर रहा है। यह कार्यक्रम...

बांदा प्रेस क्लब का कुटुंब मिलन एवं सम्मान समारोह रविवार को

 जनपद में पहली बार बांदा प्रेस क्लब बांदा, कुटुंब मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन कर रहा है। यह कार्यक्रम बलखंडी नाका स्थित होटल सारंग के सभागार में 2 अप्रैल दिन रविवार को होगा। कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले सभी पत्रकारों की धर्मपत्नी भी हिस्सा लेंगी।

यह भी पढ़े - झांसी रेल मंडल में ये परियोजनाएं हो गई पूरी, पीएम से उद्घाटन कराने की तैयारी

इस आशय की जानकारी देते हुए प्रेस क्लब के महामंत्री सचिन चतुर्वेदी में बताया कि बांदा प्रेस क्लब बांदा में शामिल सभी सदस्य पत्रकारिता के साथ-साथ समाज सेवा में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। इसके पहले भी संगठन के सदस्यों ने कोरोना काल में अपने भाई या परिजनों को खोने वाली बहनों के घर जाकर राखी बंधवाई थी। इसी कड़ी में अब संगठन द्वारा कुटुंब मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पत्रकारों के परिवार से उनकी पत्नियां भी कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगी। इस दौरान संगठन के सभी साथियों और उनकी पत्नियों का सम्मान करके उपहार भी दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़े - वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन का VGLB कोड नेम बदलेगा, ये होजायेगा अब नया कोड

इस कार्यक्रम की खासियत है कि इसमें पत्रकार ही मुख्य अतिथि होंगे। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। संचालन से लेकर स्वागत की जिम्मेदारी भी पत्रकार ही निभाएंगे। कार्यक्रम के दौरान रिपोर्टिंग के दौरान आ रही कठिनाइयों, पत्रकारों के उत्पीड़न व झूठे मुकदमे में फंसाने की कार्रवाई से निपटने की रणनीति बनाई जाएगी। इसके अलावा अन्य बिंदुओं पर भी गहन मंत्रणा की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0