अमौसी एयरपोर्ट पर फैमिली ड्रामा, प्रेमी संग रहना चाहती है लड़की

अमौसी एयरपोर्ट के बाहर मंगलवार को एक फैमली ड्रामा देखने को मिला। एक युवक अपनी बेटी से यह कह रहा है कि वह उनके साथ चले..

अमौसी एयरपोर्ट पर फैमिली ड्रामा, प्रेमी संग रहना चाहती है लड़की

लखनऊ, 

  • पिता ने युवक पर लगाया लव जेहाद का आरोप

अमौसी एयरपोर्ट के बाहर मंगलवार को एक फैमली ड्रामा देखने को मिला। एक युवक अपनी बेटी से यह कह रहा है कि वह उनके साथ चले, जबकि लड़की दूसरे समुदाय के युवक के साथ जाना चाहती है। लड़की उससे प्रेम करती है और उसके साथ ही रहने की बात पिता से कह रही है। पिता ने लड़की को नाबालिग बताते हुए लड़के पर लव जेहाद का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

यह पूरा वाक्या सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के अमौसी एयरपोर्ट का है, जहां एक युवक अपनी बेटी से हाथ जोड़कर यह कह रहा है कि वह उसके साथ घर चले। बेटी पिता से भिड़ी और एक दूसरे समुदाय के युवक के साथ रहने की जिद करने लगी। काफी देर तक चले इस फैमिली ड्रामे की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को चौकी ले आयी। इस बीच बाराबंकी जनपद की जैदपुर थाना पुलिस भी पहुंची और लड़की-लड़के को कस्टडी में लेकर वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें - शादी के दो साल बाद ही बनायें बच्चे की योजना, बच्चे के जन्म में रखें तीन साल का अन्तर

थाना प्रभारी सरोजनी नगर संतोष कुमार आर्या ने बताया कि यह पूरा मामला जैदपुर थाना क्षेत्र का है। संबंधित थाना पुलिस से पता चला है कि लड़की के पिता ने युवक फहीम पर बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आज दोनों की लोकेशन अमौसी एयरपोर्ट के पास मिली तो पुलिस और परिवार के लोग पहुंच गये। पिता, लड़की से कहा रहा है किवह उसके साथ घर चले। बेटी से हाथ पैर जोड़ रहा है, लेकिन लड़की का कहना है कि वह परिवार के साथ नहीं बल्कि अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है।

वह उससे प्रेम करती है। लड़की अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट की प्राइवेट सिक्योरिटी से भी भिड़ गई। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि "फहीम ने उनकी बेटी को अपनी मीठी बातों में फंसाकर निकाह कर लिया है। बेटी का ब्रेनवॉश किया है। वह नाबालिग है, उसका मेडिकल करवाया जाए तो इससे साफ हो जाएगा। जबकि लड़की खुद को 19 साल की बता रही है। काफी देर चले इस ड्रामे के बाद पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर बाराबंकी के लिए रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में सफर करने वालों को बुंदेली वीरों के होंगे दर्शन, बुंदेली कला संस्कृति भी दिखाई देगी

यह भी पढ़ें - रेलवे नवीनीकरण कोच कारखाने में बुंदेलखंड के नौजवानों की भर्ती की मांग

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
2
angry
0
sad
0
wow
2