बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट (BBT) के तीसरे दिन का रोमांचक समापन

शनिवार को बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट (BBT) के तीसरे दिन का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ...

बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट (BBT) के तीसरे दिन का रोमांचक समापन

बांदा। शनिवार को बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट (BBT) के तीसरे दिन का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। बालक वर्ग के एकल आयु वर्ग-15 के अंतर्गत क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में कड़ी टक्कर देखने को मिली। शक्तिम ने इरेश त्रिपाठी को 21-18 के स्कोर से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं, अशफर जमीर ने शाश्वत दीक्षित को 21-10, 22-20 से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

यह भी पढ़े : करवा चौथ पर इस साल चांद कुछ कम करायेगा इंतजार, जानिए शुभ मुहूर्त और समय

बालिका वर्ग के एकल आयु वर्ग-13 के मुकाबले भी दिलचस्प रहे, जहां श्रेया गुप्ता ने ज़ारा तनवीर को 21-11, 21-17 से पराजित कर फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित की।

यह भी पढ़े : उप्र में दीपावली से पहले पड़ने लगेगी गुलाबी ठंड

मैच के दौरान दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस अवसर पर मैच के दौरान काज़ी जमीर सचिव, बैडमिंटन एसोसिएशन बांदा, अरुण अवस्थी, ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री, जिला बैडमिंटन एसोसिएशन, रामेंद्र शर्मा, क्रीड़ा सचिव, हार्पर क्लब, बांदा, अनवर अली, उप सचिव जिला बैडमिंटन बांदा, विप्रांश यादव, अध्यक्ष विनोद भाई ट्रस्ट बांदा, राजेश दुबे, आलोक त्रिपाठी, रामदेव प्रजापति, शुभम सिंह राठौड़, संदीप कुमार, हिमांशु सिंह के साथ लगभग एक सैकड़ा दर्शकों ने इन मुकाबलों का आनंद उठाया और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0