ऊर्जा मंत्री का सवाल, महज चार जिलों को बिजली देने वाले कैसे देंगे 24 करोड़ को फ्री

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के 300 यूनिट बिजली फ्री..

ऊर्जा मंत्री का सवाल, महज चार जिलों को बिजली देने वाले कैसे देंगे 24 करोड़ को फ्री
उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा..

  • अखिलेश के 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा सिर्फ एक जुमला : श्रीकांत शर्मा

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के 300 यूनिट बिजली फ्री देने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जो अपने राज में महज चार वीआईपी जिलों को बिजली पहुंचाते थे, वो यूपी में फ्री बिजली देने की बात कैसे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - ठंड में असहाय और बुजुर्गों के लिए हो विशेष प्रबंध : मुख्यमंत्री योगी

ऊर्जा मंत्री ने सपा पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि 2017 से पहले गरीबों को न आवास मिल पाते थे और न बिजली मिलती थी। सपा सरकार को इसको लेकर पहले जवाब देना चाहिए कि आखिर ये पैसा कहां जाता था..?

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने बिजली के 1.41 करोड़ मुफ्त कनेक्शन दिये और गांव-गांव में रोशनी पहुंचायी। उन्होंने आगे वार करते हुए कहा कि अखिलेशजी आप खुद पांच साल सत्ता में रहे, आपने कितनी बिजली दी, ये उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता भली भांति जानती है।

यह भी पढ़ें -  सामान्य से आठ डिग्री नीचे गिरा पारा, गलन बरकरार

  • योगी के मंत्री बोले, हम गांवों में 18, तहसीलों में 20 और शहरों में दे रहे 24 घंटे बिजली

आपकी सरकार में भ्रष्टाचार होता था, कमीशन तय होता था और गांवों में अंधेरा रहता था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कोशिश की और हर गरीब के घर बिजली पहुंचाने का काम किया। यही कारण है कि आज गांवों में अठ्ठारह घंटे, तहसील में बीस घंटे और शहर में चौबीस घंटे बिजली आपूर्ति हो रही है।

श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाया कि सपा मुखिया ने हमेशा जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति की है, जिसको जनता समझ चुकी है। ये जनता आपके झांसे में नहीं आएगी और वही जनता 10 मार्च को आपको जवाब देगी। ज्ञातव्य है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज एक प्रेस कांफ्रेस में 300 यूनिट फ्री बिजली देने की बात की जिस पर कटाक्ष करते हुए श्रीकांत शर्मा नें ये बातें कहीं।

यह भी पढ़ें - लखनऊ में जन्मे बिरजू महाराज के निधन से संगीत की दुनिया शोकाकुल

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1