बिजली विभाग के कर्मचारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या

कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में बिजली विभाग के कर्मचारी के बेटे का अपहरण कर लिया गया। लूटपाट के बाद उसकी हत्या कर..

बिजली विभाग के कर्मचारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या
फाइल फोटो

कानपुर,

  • अपहरणकर्ताओं ने युवक के एटीएम से निकाले रुपये

कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में बिजली विभाग के कर्मचारी के बेटे का अपहरण कर लिया गया। लूटपाट के बाद उसकी हत्या कर शव कानपुर देहात के अकबरपुर इलाके में फेंक आरोपी फरार हो गए। परिजनों ने नवाबगंज थाने में बेटे को गायब होने की जानकारी शुक्रवार को दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नौबस्ता के हंसपुरम केस्को सब स्टेशन में तैनात रमेश वर्मा मैनावती मार्ग पर रहते हैं। रमेश वर्मा का बेटा गोविंद जो कि शुक्रवार की शाम को बर्थडे पार्टी में जाने की कहकर घर से निकला था।

जब देर रात तक वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इस दौरान रमेश के मोबाइल पर उन्नाव स्थित एक एटीएम से 20 हज़ार निकालने का मैसेज आया। जिसके बाद उन्होंने नवाबगंज थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई और पुलिस को एक वीडियो उपलब्ध कराया। जिसमें अपहरणकर्ता गोविंद से एटीएम से रुपए निकलवा रहे थे। लेकिन जब तक पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेती तब तक गोविंद की हत्या हो गई थी।

यह भी पढ़ें - पुलिस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल, दो फरार

आरोपियों ने कानपुर देहात के रनिया इलाके में शव फेंक कर फरार हो गए थे। कानपुर देहात पुलिस को एक अज्ञात शव मिला था इसकी पहचान ना होने के कारण उसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसके बाद उसकी पहचान कानपुर नगर के गोविंद के रुप में हुई। जानकारी के अनुसार अपहरण करने वाले चार लोग चेहरे को नकाब से छुपाए हुए थे। गोविंद की हत्या से पहले चेन अंगूठी व एप्पल का फोन छीन लिया था। अब पुलिस इस घटनाक्रम को जल्द से जल्द खोलने की बात कह रही है।

एसीपी स्वरूप नगर बृज नारायण सिंह ने सोमवार को बताया कि एक तारीख को थाना नवाबगंज में शाम को रमेश वर्मा द्वारा उनके बेटे के घर से जाने की बात बताई गई थी। जिस पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी। उसमें जांच पड़ताल चल रही थी। उसी बीच यह जानकारी मिली कि कानपुर देहात में एक अज्ञात शव से मिला है। इसकी पहचान नहीं हो पा रही है। रमेश वर्मा द्वारा उसकी पहचान अपने पुत्र के रूप में की गई है। सभी बिंदुओं पर जांच प्रचलित है। जो भी सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। सब को जांच में शामिल कर जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - एएआई और प्रदेश सरकार के बीच अनुबंध, चित्रकूट में जल्दी शुरू होगा एयरपोर्ट

यह भी पढ़ें - देखिये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की आकर्षक तस्वीरें, उत्तर प्रदेश बन रहा है, एक्सप्रेस प्रदेश

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2