शराब पीकर सुरक्षा गार्ड मालगाड़ी के सामने कूदा पैर कटा

शुक्रवार को कस्बे की एक फैक्टरी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने वाला युवक ने शराब के नशे में धुत होने के बाद आत्महत्या...

शराब पीकर सुरक्षा गार्ड मालगाड़ी के सामने कूदा पैर कटा

शुक्रवार को कस्बे की एक फैक्टरी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने वाला युवक ने शराब के नशे में धुत होने के बाद आत्महत्या के मकसद से मालगाड़ी के आगे कूद गया। इस घटना में उसका एक पैर कट गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर

यह भी पढ़ें - केसीएनआईटी के बीटेक एवं डिप्लोमा के छात्र-छात्राओं ने किया इन्डस्ट्रियल विजिट

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के धुंधपुर गांव का निवासी मानसिंह (23) कस्बे की उद्योग नगरी में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात है। शुक्रवार को यह रेलवे स्टेशन पहुंचा और माल गोदाम के पास बैठकर जमकर शराब पी।

यह भी पढ़ें - उप्र डिफेंस कॉरिडोर : भारत डायनामिक्स मिसाइल व डेल्टा सेना की बंदूकों के लिए कारतूस बनाएगी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक मालगाड़ी गुजर रही थी, तभी वह मालगाड़ी के सामने आत्महत्या करने के मकसद से कूद गया। इस घटना में उसका एक पैर कट गया है। घटना की सूचना मिलने पर उसे उपचार के लिए एंबुलेंस कर्मी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें - डिफेंस कॉरिडोर के रक्षा उत्पाद इकाइयों में काम करने से युवाओं को पहले ट्रेनिंग दी जायेंगी, यहां बनेगा ट्रेनिंग सेंटर


हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0