जानलेवा हमले में बाल बाल बचे विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के जिला संयोजक व दो साथी

मुख्यालय अन्तर्गत बीती रात विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला संयोजक सहित तीन लोगों पर विशेष समुदाय...

जानलेवा हमले में बाल बाल बचे विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के जिला संयोजक व दो साथी

मुख्यालय अन्तर्गत बीती रात विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला संयोजक सहित तीन लोगों पर विशेष समुदाय के लोगों ने घेराबंदी कर जानलेवा हमला कर दिया । सशस्त्र बदमाशों ने अवैध असलहों से अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी । बीएचपी ओर बजरंग दल के संयोजको पर एक साथ हमले की घटना से आक्रोशित सैकडो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली का घेराव कर दिया।

यह भी पढ़ें जालौन में प्रवीण तोगड़िया का विवादित बयान,मुसलामनों की आबादी पर तुरंत अंकुश लगे

फिलहाल मामले की गंभीरता को देख पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर तीन टीमों को रवाना किया है ।

जानकारी अनुसार महोबा में विश्व हिंदू परिषद के जिला संयोजक मयंक तिवारी और बजरंग दल के प्रांत संयोजक  अवधेश शर्मा अपने दो अन्य साथियों के साथ साथी पदाधिकारी के मातृ शोक में शामिल होकर कार से अपने घर वापस लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए बैठे विशेष समुदाय के लोगों ने लगभग दर्जन भर की संख्या मे नगर अन्तर्गत डिग्री कालेज तिराहे के पास रास्ते को अवरूद्ध कर कार के पास आकर घेराबंदी कर विश्व हिन्दू परिषद नेता मयंक तिवारी को कार से नीचे उतार लिया  एवं हाथापाई शुरू कर दी, इसके बाद कार में मौजूद अन्य सभी के साथ भी मारपीट शुरू कर दी।

यही नहीं हमलावरों के द्वारा मौके पर जान से मारने के इरादे से फायरिंग भी की गई , घटनास्थल पर फायरिंग से मौके पर उपस्थित दुकानदारों और लोगों में सन्नाटा छा गया। सभी हिन्दू संगठन पदाधिकारी किसी तरह अपने को बचा कर कोतवाली पहुँचे एवं पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्यवाही शुरू की।

जानलेवा हमले में बाल बाल बचे मयंक तिवारी, अवधेश शर्मा और उनके साथी ने बताया कि उनकी सूझबूझ और साहस और ईश्वर की विशेष कृपा के चलते वे सभी लोग सकुशल अपनी जान बचाने में कामयाब रहे हैं।

यह भी पढ़ेंबांदाःयुवक ने एक घंटे की जबरदस्त लड़ाई में, आखिरकार इस खतरनाक जानवर को मार गिराया

वहीं घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि सोमवार की देर शाम विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला संयोजक नगर के एक परिवार के घर से शोक संवेदना व्यक्त कर कार से घर वापस लौट रहे थे। तभी कुछ अज्ञात साथियों के साथ घात लगाए बैठे बदमाशों ने टीम पर हमला बोल दिया है। मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है। तो वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है। जल्द ही दोषी हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0