मतदाता को आधार से जोड़ने का फैसला जल्दबाजी में हो रहा - मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि मतदाता को आधार..

मतदाता को आधार से जोड़ने का फैसला जल्दबाजी में हो रहा - मायावती
पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Former Chief Minister Mayawati)

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि मतदाता को आधार से जोड़ने का फैसला जल्दबाजी में हो रहा है। इस फैसले को लेने से पहले दोनों सदनों में खुलकर बहस होनी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन विश्वास यात्रा में डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा आयेंगे

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार आधार कार्ड से मतदाता को जोड़ने की योजना जल्दबाजी में कर रही है और जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं किया जाना चाहिए। बसपा इसका विरोध करती है।

उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार होती है तो वह फोन टैपिंग जैसी चीजें और जब भाजपा की सरकार होती है तो वह फोन टैपिंग जैसे मामलों में संलिप्त होने का आरोप एक दूसरे पर लगाते हैं। इसमें कितनी सत्यता है यह कोई कह नहीं सकता।

यह भी पढ़ें - समाजवादी झंडा और लाल टोपी अन्याय के खिलाफ संघर्ष का प्रतीक : महेश कश्यप

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि जिनमें घबराहट होती है, वही तेजी से भीड़ जुटाने और रैलियां करने में लगे हैं। बसपा को जब रैली करनी होगी तो सभी को पता चल जाएगा।

उन्होंने आगामी योजना पर कहा कि बसपा के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जनता को पुरानी सरकारों के कार्यों को बता रहे हैं और पार्टी को मजबूत करने की योजना में जुटे हैं। निश्चित ही 2007 की तरह 2022 में भी बसपा पावर में आएगी।

यह भी पढ़ें - पिता का सम्मान न करने वाले अखिलेश किसी और का क्या सम्मान करेंगे - स्वाति सिंह

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1