चलते ट्रक में चालक की हत्या कर यमुना में फेंका शव,इस वजह से हुई हत्या

राजापुर कस्बे के यमुना पुल में खलासी ने चालक की लोहे की रॉड से वार कर हत्या करने के बाद नदी में शव को फेंक दिया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय, प्रभारी निरीक्षक भास्कर ...

चलते ट्रक में चालक की हत्या कर यमुना में फेंका शव,इस वजह से हुई हत्या

-आरोपी खलासी गिरफ्तार, नदी में शव की कराई जा रही तलाश


चित्रकूट,

राजापुर कस्बे के यमुना पुल में खलासी ने चालक की लोहे की रॉड से वार कर हत्या करने के बाद नदी में शव को फेंक दिया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय, प्रभारी निरीक्षक भास्कर मिश्रा पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। शव की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-अब जाम के झाम से मुक्तिः ऑटोमेटिक सिग्नल प्रणाली से लैस हुआ बांदा शहर का बाबूलाल चौराहा

बताया गया कि जनपद रायबरेली के ऊँचाहार कस्बे के ट्रक मालिक सुनील त्रिपाठी ने ट्रक चालक शिवशंकर यादव तथा खलासी रवि गौतम को मध्य प्रदेश के कटनी शहर से चावल लेकर लखनऊ के लिए भेजा था। वापस आने के दौरान चालक और खलासी में मोबाइल, डीजल चोरी की बात को लेकर रास्ते मे कुछ झड़पें हुई थीं। कर्वी शहर निकलकर बनकट मोड़ के पास ड्राइवर ने खलासी को ट्रक चलाने के लिए दिया था और सो गया। तभी खलासी रवि गौतम पुत्र लालजी गौतम निवासी सुरजू कोटरा थाना ऊँचाहार जनपद रायबरेली ने रात लगभग दो बजे लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। चालक शिवशंकर यादव (40) पुत्र सुंदरलाल यादव निवासी सुरजू कोटरा की लाश को यमुना पुल में ट्रक को खड़ा कर फेंक दिया है। 

यह भी पढ़ें-बांदाःपुलिस चौकी इंचार्ज ने सूझबूझ से, फांसी लगाने जा रहे युवक की बचा ली जान

प्रभारी निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने बताया कि ट्रक मालिक ने नवाबगंज थाने में सूचना देकर खलासी को गिरफ्तार कराया था। प्रथम पूंछतांछ के बाद खलासी को थाना राजापुर के सुपुर्द किया गया है। पूँछतांछ के दौरान खलासी रवि गौतम ने हत्या की बात को कुबूल करते हुए घटना की जानकारी दी है। शव को ढूँढने के लिए क्षेत्रीय गोताखोरों की मदद ली जा रही है। खलासी के बयान के अनुसार घटना 8/9 अगस्त की रात बताई जा रही है। घटना की खबर पाकर क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय के नेतृत्व में पड़ताल जारी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना स्थल पर जब जाँच की गई तो पुल के फुटपाथ पर खून पड़ा मिला। मृतक के बड़े भाई शिव सिंह की तहरीर पर खलासी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक छह भाइयों में सबसे छोटा था। तीन वर्षीय एक पुत्र है। पत्नी निराशा का रों-रों कर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें-कानपुर सेंट्रल की ये 8 ट्रेनें झांसी होकर नही, इन बदले रूटों से चलेंगी, देखें लिस्ट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0