फतेहपुर के युवक की लाश कुमार लॉज  में मिली, पुलिस जांच में जुटी

बांदा शहर में रेलवे स्टेशन के समीप कुमार लॉज में बुधवार को फतेहपुर निवासी एक युवक की लाश बरामद हुई है। जो बेड के चादर से फांसी पर लटकी हुई थी। शव को बरामद करने के बाद ...

फतेहपुर के युवक की लाश कुमार लॉज  में मिली, पुलिस जांच में जुटी

बांदा शहर में रेलवे स्टेशन के समीप कुमार लॉज में बुधवार को फतेहपुर निवासी एक युवक की लाश बरामद हुई है। जो बेड के चादर से फांसी पर लटकी हुई थी। शव को बरामद करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने आप को जुआंरी और शराबी लिखा और इसी कारण आत्महत्या करना दर्शाया है।

यह भी पढ़े दमोहः जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिद्ध बाबा पहाड़ी के पास युवक का अधजला शव मिला 

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि शहर कोतवाली अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास स्थित कुमार लॉज के मैनेजर अंबर द्वारा आज पुलिस को सूचना दी गई कि उनके लॉज में 16 जनवरी से फतेहपुर के ग्राम दतौली निवासी सोम प्रकाश (36) कमरा लेकर ठहरा हुआ था। आज बुधवार को सवेरे जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पहले आवाज दी गई,, लेकिन आवाज देने के बाद भी कमरे में किसी तरह की हलचल नहीं हुई। तब पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़े:पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों प्राण प्रतिष्ठा पर रोक लगाने की भी मांग को लेकर, इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल, बताई ये वजह 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो पाया कि युवक कमरे में बेड की चादर के सहारे फांसी पर लटका हुआ था और उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें एक मोबाइल नंबर था। इस मोबाइल नंबर के जरिए मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं जुआंरी और शराबी हूं, जिसकी वजह से घर के सभी लोग परेशान रहते थे। अब मैं यह वतन छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए जा रहा हूं। इसके लिए किसी पर दोषारोपण नहीं कर रहा हूं, सभी लोग खुश रहें। आत्महत्या के कारण का पता लगाने की पुलिस कोशिश कर रही है, परिजनों के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:बेटे की चाहत में पहुंची महिला को, तांत्रिक ने बनाया हवस का शिकार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0