दरोगा के सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में लगे डीजे की धुन पर ठुमके

जालौन में खाकी वर्दी का बल्ले बल्ले डांस सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वर्दी पहनकर डीजे की धुन पर डांस करते हुए वीडियो जैसे....

दरोगा के सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में लगे डीजे की धुन पर ठुमके

जालौन,

जालौन में खाकी वर्दी का बल्ले बल्ले डांस सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वर्दी पहनकर डीजे की धुन पर डांस करते हुए वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वही अधिकारियों का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें -86 करोड़ की लागत से बनेगा, यहां से लेकर बांदा की सीमा तक फोरलेन हाईवे

उक्त मामला जालौन कोतवाली परिसर का है। यहां पर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक शिव भूषण वर्मा 30 जून को पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हो गए थे। उनके सेवा निवृत्त होने के मौके पर पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में पार्टी रखी और इस रिटायरमेंट पार्टी में पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे। पार्टी में डीजे की धुन की शुरुआत हुई तो पुलिसकर्मी अपने पैर नहीं रोक सके और कोतवाली परिसर में जमकर डीजे की धुन पर नाच गाना हुआ।



रिटायरमेंट पार्टी के दौरान क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार गौतम व कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के साथ अन्य स्टाफ भी मौजूद रहे।आला अधिकारियों ने उपनिरीक्षक के रिटायरमेंट होने पर बधाई दी और उनके कार्यों की सराहना भी की। कार्यक्रम के समापन के बाद पुलिस कर्मियों के द्वारा डीजे की धुन पर डांस शुरू हुआ जिसमें कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक समीर कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी वर्दी में फिल्मी गानों की धुन पर डांस करते हुए नजर आए। पुलिसकर्मियों का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडियापर जमकर वायरल हुआ जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें -एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0