बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की एल्युमनी टॉक श्रंखला से लाभान्वित होंगे वर्तमान छात्र

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी केंपस एल्युमनी एसोसिएशन, भास्कर जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान के संयुक्त तत्वाधान..

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की एल्युमनी टॉक श्रंखला से लाभान्वित होंगे वर्तमान छात्र

झांसी,

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी केंपस एल्युमनी एसोसिएशन, भास्कर जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में एल्युमनी टॉक श्रंखला का पोस्टर विमोचन किया गया। कुलपति बुंदेलखंड विश्वविद्यालय प्रोफेसर मुकेश कुमार पाण्डेय ने कहा कि इससे निश्चित ही बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में पठन-पाठन कर रहे छात्र छात्राओं को विश्वविद्यालय से निकल कर अपने क्षेत्रों में सफल हुए छात्रों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

उन्होंने कहा कि हर सफलता के पीछे संघर्ष एवं मेहनत की यात्रा होती है। जब हमारे बीच से ही निकल कर कोई सफलता के नए मानक तय करता है तो उससे हमारा भी उत्साह वर्धन होता है। समन्वयक बुका प्रोफेसर प्रतीक अग्रवाल ने कहा कि इस श्रंखला के अंतर्गत वर्ष भर टॉक सीरीज का संचालन किया जाएगा। जहां एल्युमनी मीट के माध्यम से सभी पुरातन छात्रों को संस्थान से जुड़ने का अवसर प्राप्त होता है वही इस टॉक के माध्यम से प्रत्येक पुरातन छात्र की सफलता को उसके विभाग के छात्रों को जानने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें - ऐतिहासिक बनी शिव बारात धूमधाम से निकली भोले की सवारी

बुका इंचार्ज डॉ कौशल त्रिपाठी ने बताया इस कार्यक्रम की शुरुआत जनसंचार और पत्रकारिता संस्थान की पूर्व छात्रा एवं वर्तमान में पावर ग्रिड कॉरपोरेशन लिमिटेड में सीनियर पब्लिक रिलेशन ऑफिसर उत्तर प्रदेश से संवाद के साथ होगी। इससे छात्रों को जनसंपर्क में रोजगार के अवसर के साथ ही उसके लिए आवश्यक योग्यता, तैयारी और स्किल डेवलपमेंट के बारे में जानने का अवसर प्राप्त होगा।

एनिमल टॉक श्रंखला के समन्वयक बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के के छात्र ऋतिक पटेल ने कहा कि पुरातन छात्र और वर्तमान छात्रों के बीच यह टॉक सीरीज सेतु का कार्य करेगी। इस अवसर पर होटल प्रबंधन संस्थान की प्रोफेसर एवं इंस्टिट्यूशन इनोवेशन काउंसिल की समन्वयक अपर्णा राज, राष्ट्रीय सेवा योजना समन्वयक डॉक्टर मुन्ना तिवारी, आइक्यूएसी समन्वयक डॉ यशोधरा शर्मा उपस्थित रहीं।

यह भी पढ़ें - बुंदेली लोक कलाकारों को अब मिलेंगे उनके ही जिले में प्रस्तुति के अवसर

यह भी पढ़ें - पिता का शव एसएसपी के बंगले के सामने रख धरने पर बैठा कांस्टेबल

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1