बुन्देलखण्ड की डॉ. मधुरिमा के सिर सजा मिस इंटरनेशनल क्वीन का ताज

दुबई में  नौ अप्रैल को आयोजित मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल क्वीन प्रतियोगिता में 24 देशों की सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें बुन्देलखण्ड के झांसी की डेंटल..

बुन्देलखण्ड की डॉ. मधुरिमा के सिर सजा मिस इंटरनेशनल क्वीन का ताज

दुबई में  नौ अप्रैल को आयोजित मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल क्वीन प्रतियोगिता में 24 देशों की सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें बुन्देलखण्ड के झांसी की डेंटल सर्जन व कास्मेटोलॉजिस्ट चिकित्सक डॉ. मधुरिमा नायक द्वितीय रनर अप रही हैं।

यह भी पढ़ें - यूपी में लॉकडाउन को लेकर, सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

प्रतियोगिता चार राउंड में आयोजित की गई। प्रतियोगिता के पहले राउंड में सभी प्रतिभागियों का परिचय प्राप्त किया गया।

दूसरा राउंड में बोलचाल और आवाज को परखने के लिए सवाल जवाब किए गए। वहीं आखरी राउंड टेलेंट राउंड के रूप में आयोजित किया गया। प्रतियोगिता के प्रत्येक राउंड में डॉ. मधुरिमा नायक ने अपने प्रदर्शन के बल पर अगले राउंड में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें - CBSE Board Exams : सीबीएसई की 10 वी परीक्षाएं हुई रद्द और 12 बोर्ड परीक्षाएं स्थगित

पहले राउंड में से 12 सुंदरियों को चयनित कर दूसरे राउंड में भेजा गया। दूसरे राउंड में छह सुंदरियों ने क्वालिफाई किया। प्रतियोगिता के हर अगले चक्र्र में मुकाबला कड़ा होता गया था।

फाइनल राउंड में सिर्फ तीन ही सुंदरियां पहुंचीं थी। जिसमें डॉ. मधुरिमा द्वितीय रनर अप रहीं। साथ ही उन्हें प्रतियोगिता में बेस्ट स्किन के अवार्ड से भी नवाजा गया। आयोजकों ने उनके सिर पर ताज सजकर पुरस्कृत किया गया। शो के दौरान सृष्टि तिवारी, भाग्य श्री, सूरज थापर, पद्मनी कोल्हापुरी, एचई लैला व अमन वरना मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - झाँसी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संक्रमितों की संख्या 1900 के पार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0