छेड़खानी का आरोप लगाकर ठेकेदार की रात में पिटाई, सुबह पेड़ से लटकी लाश मिली

रविवार की रात गांव में एक किशोरी से छेड़खानी के मामले में किशोरी के परिजनों ने दिव्यांग ठेकेदार की पिटाई कर...

छेड़खानी का आरोप लगाकर ठेकेदार की रात में पिटाई, सुबह पेड़ से लटकी लाश मिली

बांदा

रविवार की रात गांव में एक किशोरी से छेड़खानी के मामले में किशोरी के परिजनों ने दिव्यांग ठेकेदार की पिटाई कर दी। उसी ठेकेदार की सवेरे पेड़ से लटकी हुई लाश मिली। परिजनों ने किशोरी के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है जबकि पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला है।

यह भी पढ़ें - 415 दिन की लंबी पारी खेलने वाले अनुराग पटेल हुए आउट, दीपा रंजन को मिली जिले की कमान

घटना बिसंडा थाना क्षेत्र की है। इसी थाना क्षेत्र के ग्राम बनईपुर निवासी सुशील यादव (24) पुत्र देवराज दिल्ली में रहकर मकान बनाने की ठेकेदारी करता था। 4 माह पूर्व वह गांव लौट आया था। रविवार की रात 8 वह पिता की दुकान में सोने की बात कहकर गया था और इसके बाद लापता हो गया। इस बारे में ठेकेदार के भाई आसाराम ने बताया कि रात को लगभग 9 बजे गांव के एक परिवार ने सुशील पर नाबालिग बेटी से छेड़खानी का आरोप लगाया था और उसके बाद इन लोगों ने पिटाई भी की थी।

यह भी पढ़ें - राइफल क्लब में खेल गतिविधियां बंद करना, कोर्ट की अवमानना होगी

इसके बाद से सुशील लापता हो गया। हम लोग पूरी रात ढूंढते रहे। सोमवार को उसकी लाश गौतम पुर नाले के पास बबूल के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटकी हुई मिली। परिजनों ने आरोप लगाया कि किशोरी के परिजनों ने ही उसकी पिटाई करने के बाद हत्या कर दी और शव फांसी के फंदे पर लटका दिया।

यह भी पढ़ें - खेती में अभिरूचि व बुन्देलखण्ड मेें जलवायु परिवर्तन के कारण पलायन शुरू हुआःरामकेश निषाद

उनका कहना है कि एक एक्सीडेंट के दौरान सुशील विकलांग हो गया था। जिससे वह पेड़ में चढ़कर फांसी नहीं लगा सकता है। वही क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार पांडे का कहना है कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0