प्राण-प्रतिष्ठा : प्रवेशिका पर बने क्यू.आर. कोड के मिलान के बाद ही अतिथियों को मिलेगा प्रवेश

भगवान श्री रामलला सरकार के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में 22 जनवरी को प्रवेश केवल श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा जारी की गई...

प्राण-प्रतिष्ठा : प्रवेशिका पर बने क्यू.आर. कोड के मिलान के बाद ही अतिथियों को मिलेगा प्रवेश

अयोध्या। भगवान श्री रामलला सरकार के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में 22 जनवरी को प्रवेश केवल श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा जारी की गई प्रवेशिका के माध्यम ही संभव हो सकेगा। इतना ही प्रवेशिका पर बने क्यूआर कोड का मिलान होगा, उसके बाद ही अतिथियों को श्रीराम मंदिर परिसर में प्रवेश मिल सकेगा। जिनके पास केवल निमंत्रण-पत्र होगा, ऐसे आगंतुकों को प्रवेश नहीं हो पाएगा।

यह भी पढ़े : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर डीआईजी- एसपी ने एमपी बॉर्डर में चेकिंग की

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ के जरिए शुक्रवार को यह जानकारी दी है। ट्रस्ट की ओर से प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में आमंत्रित महानुभावों को दी गई जानकारी में बताया गया है कि भगवान श्री रामलला सरकार के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में प्रवेश केवल श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा जारी की गई प्रवेशिका (एंट्री पास) के माध्यम से ही संभव है। केवल निमंत्रण पत्र से आगंतुकों को प्रवेश सुनिश्चित नहीं हो पाएगा। प्रवेशिका पर बने क्यू. आर. कोड के मिलान के बाद ही परिसर में एंट्री हो पाएगी। ट्रस्ट ने एक नमूना प्रवेशिका का एक प्रारूप अपलोड किया है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : कलेक्ट्रेट चौराहे से मवई चौराहा तक सडक चौड़ीकरण कार्य का शुभारम्भ

  • K L Rahul Verma
    K L Rahul Verma
    Village semra Dang Lalitpur Uttar Pradesh Bansi
    5 months ago Reply 0

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0