कमिश्नर की पत्नी ने किया कोविड टीकाकरण महिला स्पेशल बूथ का शुभारंभ

कोविड वैक्सिनेशन को लेकर इन दिनों सरकार व प्रशासन के साथ साथ समाजसेवी संगठन व्यापरमण्डल से लेकर आम आदमी..

कमिश्नर की पत्नी ने किया कोविड टीकाकरण महिला स्पेशल बूथ का शुभारंभ
बाँदा कमिश्नर की पत्नी

कोविड वैक्सिनेशन को लेकर इन दिनों सरकार व प्रशासन के साथ साथ समाजसेवी संगठन व्यापरमण्डल से लेकर आम आदमी तक सभी लोग इस मुहिम में जुड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब स्वास्थ्य विभाग ने महिलाओं के टीकाकरण के लिए महिला स्पेशल कोविड वैक्सिनेशन केंद्र खोले हैं ताकि महिलाओं का अलग से टीकाकरण किया जा सके। शुक्रवार को चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह की धर्मपत्नी विजया सिंह ने दो सेंटरों का फीता काट कर शुभारम्भ किया।

यह भी पढ़ें -  रेलवे अपडेट : जबलपुर लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस इस दिन से फिर ट्रैक पर दौड़ेगी

बांदा जनपद में दो महिला टीकाकरण बूथ खोले जाने के शासन के आदेश के बाद बाँदा स्वास्थ्य विभाग ने एक नरैनी में और एक जिला महिला अस्पताल के कमरा नम्बर 26 में महिला टीकारण केंद्र खोला है। शुभारम्भ के बाद श्रीमती विजया सिंह ने टीका लगवाने आई महिलाओं का वैक्सीन कार्ड सौंपा और महिलाओं से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा महिलाएं इस अभियान में शामिल हो कर टीकाकरण कराएं।

सीएमओ डा. एन डी शर्मा ने बताया कि महिला स्पेशल दो टीकाकरण केंद्र सहित जनपद में 46 टीकाकरण केंद्र संचालित हैं। जहां लगातार टीकाकरण किया जा रहा है। इस वक्त जनपद में प्रति दिन चार हजार लोगों को टीका लगाया जा रहा है महीने के अंत तक यह लक्ष्य दस हजार तक पहुंचाने का है।इस अवसर पर सीएमओ डा.एन डी शर्मा, सीएमएस चारु गौतम, कमिश्नर के ओएसडी संदीप सिंह , डा. संजीव, डा. सविता सिंह, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  योगी सरकार ने महामारी काल में हस्तशिल्पियों को ​दिया 380 करोड़ का ऋण

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0