चित्रकूट : वन विभाग के दो वाचरों की धुनाई कर दस्यु गौरी यादव गैंग ने चैकडैम का काम रुकवाया

पाठा के बीहड़ से सटे इलाकों में डेढ़ लाख के ईनामी डकैत गौरी यादव गैंग का आतंक थमने का नाम..

चित्रकूट : वन विभाग के दो वाचरों की धुनाई कर दस्यु गौरी यादव गैंग ने चैकडैम का काम रुकवाया

पाठा क्षेत्र के ददरी गांव में वन विभाग बना रहा था चेकडैम  

पाठा के बीहड़ से सटे इलाकों में डेढ़ लाख के ईनामी डकैत गौरी यादव गैंग का आतंक थमने का नाम  नहीं ले रहा है। दुर्दांत दस्यु गैंग ने रंगदारी वसूलने के लिए ददरी गांव में वन विभाग द्वारा वर्षा जल के संरक्षण के लिए करीब पांच लाख की लागत से बनवाये जा रहे चेक डैम पर धावा बोलकर दो वाचरों की बंदूक की बटो से पिटाई कर दी। साथ ही मजदूरों को धमका कर भगाते हुए चेकडैम निर्माण का कार्य बंद करा दिया।
दस्यु गौरी यादव गैंग के लगातार बढ़ रहे आतंक से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है। इस मामले में डीएफओ कैलाश प्रकाश का कहना है जल्द ही घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जायेगी। 
उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के सीमावर्ती इलाकों में आतंक का पर्याय बने डेढ़ लाख के कुख्यात ईनामी डकैत गौरी यादव गैंग पंचायत चुनाव नजदीक आते ही इलाके में दहशत का साम्राज्य कायम करने में जुट गया है। अभी भाजपा नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख जय प्रकाश पांडेय द्वारा कराये जा रहे ददरी माफ़ी से मारकुंडी संपर्क मार्ग के निर्माण में सात लाख रूपये की रंगदारी मांगने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि रविवार शाम वन विभाग के दो वाचरों की पिटाई कर ददरी गांव में पांच लाख की लागत से बन रहे चेकडैम का काम रुकवा कर दस्यु गौरी यादव गैंग ने एक बार फिर दहशत फैला दी।
आपको बता दे कि जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के ददरी गांव में वन विभाग द्वारा वर्षा जल के संरक्षण के उद्देश्य से पांच लाख की लागत से एक चैक डैम का निर्माण कराया जा रहा है। रविवार की शाम करीब चार बजे दस्यु गौरी यादव असलहो से लैस गैंग के सदस्यों के साथ ददरी गांव में निर्माणधीन चेकडैम में धावा बोलकर काम करा रहे वाचर मथुरा प्रसाद निवासी टिकरहाई और वंशी निवासी बेलहरी की बंदूक की बटो से पिटाई करते हुए चेकडैम का काम बंद करा दिया। 
सोमवार को डीएफओ कैलाश प्रकाश डकैतों के आतंक का शिकार हुए दोनों वाचरों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। डीएफओ  ने बताया कि दस्यु गैंग द्वारा वाचरों से मारपीट कर ददरी में बन रहे चैकडैम का काम रुकवाया गया है।
उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा जल्द ही पुलिस को तहरीर देकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। वहीं पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं आया। यदि कोई तहरीर आएगी तो जरूर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जायेगी। इसके अलावा सक्रीय दस्यु गैंग के खिलाफ जल्द ही अभियान चलाया जायेगा। 
हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0