चित्रकूट : कार्यवाही न होने पर उप्र किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

लखीमपुर खीरी कांड समेत भ्रष्टाचार को लेकर उप्र किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने...

चित्रकूट : कार्यवाही न होने पर उप्र किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

चित्रकूट। लखीमपुर खीरी कांड समेत भ्रष्टाचार को लेकर उप्र किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताते हुए राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन सदर एसडीएम को सौपा है।

यह भी पढ़े : बांदा : बिना हेलमेट वाहन चालकों को पेट्रोल न देने पर पेट्रोल पंप में हंगामा

मंगलवार को उप्र किसान सभा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य रुद्र प्रसाद मिश्र की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। राष्ट्रपति संबोधित सौपे गए ज्ञापन में कहा कि गत वर्ष केन्द्रीय राज्यमंत्री के बेटे ने प्रदर्शनकारी किसानों को गाड़ी से कुचल दिया था। जिस पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। मांग किया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाए। इसी क्रम में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में कहा कि जिले मं गरीब वर्ग के खिलाफ अत्याचार, अन्याय बढ़ रहा है। सरकारी योजनाओं में बड़े पैमाने पर लूट जारी है। किसानों और मजदूरों को लाभ नहीं मिल रहा है। शिकायत करने के बावजूद कोई समाधान नहीं हुआ। मजदूरों को मजदूरी नहीं दी जाती। मांग करने पर मारापीटा जाता है। पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

यह भी पढ़े : बांदा : लूट की घटना का पुलिस ने 2 घंटे में किया खुलासा, चार युवक पकड़े गए

इस मौके पर रोशनी, रामसहाय, देव नारायण, शिवम द्विवेदी, गौरीशंकर, कमला, रोशनी, रामभवन, कुलदीप, पूनम, सागर, अजय सिंह, शिवमोहन आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0