चित्रकूट : व्यापारियों ने बताई समस्या, सम्मेलन की हुई चर्चा

राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की बैठक भरतकूप कस्बे में क्रेशर उद्योग व्यवसायी मिथलेश गर्ग की अध्यक्षता में संपन्न हुई...

चित्रकूट : व्यापारियों ने बताई समस्या, सम्मेलन की हुई चर्चा

चित्रकूट। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की बैठक भरतकूप कस्बे में क्रेशर उद्योग व्यवसायी मिथलेश गर्ग की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय महामंत्री संगठन शानू गुप्ता ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने कहा कि समस्या निदान के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा। सात जनवरी को दो दिवसीय होने वाले प्रान्तीय व्यापारी सम्मेलन की तैयारी को लेकर भरतकूप के पदाधिकारियों, व्यापारियों को बढचढ कर हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : मुख्यमंत्री से कुलपति ने की मुलाकात

वरिष्ठ व्यवसायी संरक्षक रामबाबू गुप्ता, प्रदेश मंत्री अशोक गुप्ता, अध्यक्ष कल्लूराम गुप्ता, महामंत्री शंकर सोनी ने कस्बे से सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों के पहुँचने की बात कही। इस मौके पर व्यापारियों ने भरतकूप की समस्या को लेकर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शानू गुप्ता को ज्ञापन सौपा। इस दौरान विनोद आर्य, सोनू गर्ग, छोटेलाल गुप्ता, कृष्ण कुमार गुप्ता, श्रीराम गुप्ता, प्रेम साहू, उमेश चन्द्र, शिवकुमार सोनी आदि व्यापारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : कोहरा पड़ने से अब दलहनी और तिलहनी फसलों को लगा बड़ा झटका

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0