चित्रकूट : पुलिस ने तंत्र मंत्र की आड़ में लूटने वाले ठगो को दबोचा

पूजापाठ के दौरान दो ठगो ने एक परिवार के घर में रखे जेवरात, नकदी समेत दो बाइके लेकर फरार हो गए थे...

चित्रकूट : पुलिस ने तंत्र मंत्र की आड़ में लूटने वाले ठगो को दबोचा

जेवरात, बाइक व तमंचा बरामद

चित्रकूट। पूजापाठ के दौरान दो ठगो ने एक परिवार के घर में रखे जेवरात, नकदी समेत दो बाइके लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनो ठगो को दबोचने में सफलता प्राप्त की है। कब्जे से जेवरात, बाइकें व तमंचा बरामद किया है।

यह भी पढ़े : थाने से भागा युवक, रेल पटरी में मिला शव

सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागार में पत्रकारों से रूबरू हुए सीओ सिटी राजकमल ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराध पर अंकुश लगाने को अभियान चलाया जा रहा है। एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी के पर्यवेक्षण में पुलिस व एसओजी टीम ने तंत्र मंत्र के नाम पर एक परिवार के साथ लूट करने वाले दो ठगो को गिरफ्तार किया है। बताया कि 13 जुलाई को राजापुर के हरदौली निवासी दयाशंकर पुत्र रंजीत ने राजापुर थाने में सूचना दिया था कि दस जून को लगभग 11 बजे फतेहपुर जिले के अशोथर के धर्मपुर निवासी रियाजुल उर्फ राजू पुत्र महबूब हालमुकाम सुखदेव कालेज के पीछे मुसवापर खागा फतेहपुर व गौरा साहू उर्फ दीपक पुत्र छविलाल निवासी हतनपुर खागा ने पूजापाठ कराने के दौरान पूरे परिवार को एक जगह बैठाकर घर में रखे लगभग डेढ तोला सोने के जेवरात, चांदी के आभूषण रखा लिया।

यह भी पढ़े : शिक्षक संघ बाँदा द्वारा ऑनलाइन उपस्थिति के अव्यवहारिक आदेश के विरोध में प्रदर्शन

कहा गया कि दो घंटे तक आंख बंद करो। अगर आंख खोला तो सिर फट जाएगा। इसी बीच जेवरात और बाइक लेकर भाग गए। पुलिस ने मामले की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया। एसओजी प्रभारी एमपी त्रिपाठी व प्रभारी निरीक्षक राजापुर मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छीबो रोड़ राजापुर से सोमवार की सुबह  रियाजुल व गौरा साहू को दबोच लिया। जिनके कब्जे से तमंचा, कारतूस, 430 रुपए नकद, दो मोबाइल, लूट की गई बाइक व जेवरात बरामद किया है। पकड़े गए ठगो ने बताया कि बरामद जेवरात व बाइक दयाशंकर के घर से लूट लाए थे। मऊ की तरफ तंत्र मंत्र के जरिए दूसरा शिकार बनाने जा रहे थे।

यह भी पढ़े : कानपुर-कबरई फोरलेन हाइवे की कार्ययोजना में होगा बड़ा बदलाव

गिरफ्तार करने वाली टीम में राजापुर थाना के दरोगा सिद्धनाथ राय, कन्हैयाबक्श सिंह, अंकित सिंह, सिपाही लवकुश यादव, प्रकाश मिश्रा, अजय मिश्रा व एसओजी टीम के सिपाही जितेन्द्र, रोशन सिंह, गोलू भार्गव, पवन राजपूत रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0