नगर पालिका बांदा के चेयरमैन ने डीएम पर लगाया विकास कार्य रोकने का आरोप

नगर पालिका परिषद बांदा के अध्यक्ष मोहन साहू आरोप लगाया है कि जिला अधिकारी द्वारा डेढ़ माह बाद भी शहर के..

नगर पालिका बांदा के चेयरमैन ने डीएम पर लगाया विकास कार्य रोकने का आरोप

नगर पालिका परिषद बांदा के अध्यक्ष मोहन साहू आरोप लगाया है कि जिला अधिकारी द्वारा डेढ़ माह बाद भी शहर के तमाम विकास कार्यों के लिए भेजे गए प्रस्ताव का अनुमोदन नहीं किया है। जिससे नगर पालिका के अधिकारियों कर्मचारियों एवं नगर पालिका की छवि धूमिल हुई और सरकार की छवि पर भी असर पड़ा है।

यह भी पढ़ें - सहकारिता राज्यमंत्री व अपर मुख्य सचिव ने पारिजात का पौधा लगाकर हरियाली का सन्देश दिया

उन्होंने बताया कि नगर पालिका परिषद बांदा में नवसृजित वार्डाे की जनता की मांगों के दृष्टिगत एवं शासन की मंशा के अनुरूप नगर में विकास कार्य कराए जाने के लिए नगर पालिका परिषद द्वारा 15 वा वित्त आयोग के अंतर्गत प्राप्त धनराशि एवं 14 वें 15 वें वित्त आयोग के अंतर्गत अर्जित ब्याज के सापेक्ष नगर के विकास कार्य कराए जाने के लिए 17 मई 2022 को जिला अधिकारी के पास प्रस्ताव के अनुमोदन के लिए भेजा गया था।  

परंतु डेढ़ माह बाद भी उक्त प्रस्ताव का अनुमोदन नहीं हो सका है जबकि 15 वां वित्त आयोग के अंतर्गत प्राप्त धनराशि का उपयोग किए जाने की समय अवधि 31 जुलाई 2022 तक निर्धारित है। उन्होने कहा कि वार्ड में विकास कार्य न हो पाने के कारण नगर की जनता में नगरपालिका के प्रति आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। साथ ही नगर पालिका की छवि भी धूमिल हो रही है। नगर पालिका अध्यक्ष ने इस आशय का एक पत्र भी जिला अधिकारी को प्रेषित किया है।

यह भी पढ़ें - बेतवा एक्सप्रेस दुर्ग से कानपुर का रूट डायवर्ट, मानिकपुर प्रयागराज से होते हुए कानपुर पहुंचेगी

यह भी पढ़ें - देखिये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की आकर्षक तस्वीरें, उत्तर प्रदेश बन रहा है, एक्सप्रेस प्रदेश

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2