बीएचयू की छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के घर चलाया जाए बुलडोजर

समाजवादी पार्टी महिला सभा द्वारा बुधवार को जिला अधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र महामहिम राज्यपाल को ...

बीएचयू की छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के घर चलाया जाए बुलडोजर

बांदा,

समाजवादी पार्टी महिला सभा द्वारा बुधवार को जिला अधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र महामहिम राज्यपाल को भेजा गया। जिसमें मांग की गई है कि बनारस की बीएचयू की छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके घरों को भी बुलडोजर से गिराया जाए। साथ ही जिन छात्राओं के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए हैं, उन्हें तत्काल वापस किया जाए।

यह भी पढ़े : उप्र में सात आईपीएस का तबादला, अखिल कुमार बने कानपुर पुलिस आयुक्त

 समाजवादी महिला सभा की जिला अध्यक्ष अर्चना सिंह पटेल के नेतृत्व में महिलाओं ने प्रदर्शन किया। जिला अधिकारी के माध्यम से भेजे गए मांग पत्र में कहा गया है कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से प्रदेश में अपराधिक व महिला उत्पीड़न गैंग रेप जैसी घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। जिसका उदाहरण प्रदेश के वाराणसी जनपद की बीएचयू की छात्रा के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गैंगरेप किया गया तथा सत्ता के दबाव में जिला प्रशासन के द्वारा समय से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसका विरोध बीएचयू की छात्राओं द्वारा किया गया तो प्रशासन ने अपराधियों के ऊपर मुकदमा न लिखकर बीएचयू की छात्राओं पर मुकदमा दर्ज किया, जो कि गलत है।

यह भी पढ़े :चित्रकूट : चालकों ने प्रर्दशन कर जताया विरोध

 समाजवादी पार्टी द्वारा शासन प्रशासन से मांग की जा रही है कि छात्राओं पर दर्ज किए गए मुकदमे तत्काल वापस लिए जाएं तथा अपराधियों की गिरफ्तारी कर उनके घरों पर बुलडोजर चलाने के लिए शासन द्वारा निर्देश दिए जाएं। साथ ही जिन छात्राओं के ऊपर फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए हैं। उन्हें वापस लिया जाए। प्रदर्शन में परवीन, गुड़िया यादव, किरण यादव, अनीश चित्रा शिवहरे, प्रियंका पटेल, शकीना मंसूरी व प्रमोद गुप्ता एजाज खान उर्मिला वर्मा आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़े :महिला को न्याय दिलाने थाने पहुंची गुलाबी गैंग की राष्ट्रीय कमांडर संपत पाल पर हमला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0