भूमि अधिग्रहण व निर्माण में लाएं प्रगति : डीएम

डीएम शिवशरणप्पा जीएन की अध्यक्षता में लिंक एक्सप्रेस-वे भूमि अधिग्रहण एवं देवांगन फोर लेंन रोड़ से संबंधित...

भूमि अधिग्रहण व निर्माण में लाएं प्रगति : डीएम

भूमि अधिग्रहण में अच्छा कार्य करने पर लेखपाल को सम्मानित करने के दिए निर्देश

चित्रकूट। डीएम शिवशरणप्पा जीएन की अध्यक्षता में लिंक एक्सप्रेस-वे भूमि अधिग्रहण एवं देवांगन फोर लेंन रोड़ से संबंधित बैठक जिला कलेक्ट्रेट के सभागार में संपन्न हुई।
 
बैठक में डीएम ने लिंक एक्सप्रेस-वे में पड रहे ग्राम पंचायत की जमीनों के बैनामें के प्रगति की जानकारी की। कहा कि जिन ग्राम पंचायत के बैनामें हो रहे हैं उनकी लिस्ट भी व्हाट्स एप ग्रुप में डालें। उन्होंने लेखपाल व तहसीलदार को निर्देशित किया कि जो कार्य दिया गया है उसमें परिणाम निकलना चाहिए। समय बर्बाद न करें। जिन किसानों की जमीन अधिग्रहित की गई है उनकी सूची भी दें। देवांगना एयरपोर्ट से कर्वी तक फोर लेन मार्ग के संबंध में अधिशासी अभियंता पीएम जीएसवाई प्रांतीय खंड ने बताया कि भूमि अधिग्रहण में जो अनुबंध पत्र प्राप्त होते जा रहे हैं वैसे ही कार्य प्रारंभ किया जाएगा। डीएम ने कहा कि बरसात लगभग समाप्त होने को है। इसके बाद कार्य में प्रगति कराए। 

राम वनगमन, लिंक एक्सप्रेस-वे व डिफेंस कॉरिडोर के संबंध में जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देशित किया कि जो वन विभाग की जमीन सड़क निर्माण में आ रही है उनकी शासकीय भूमि देने के लिए जिन ग्राम पंचायत में चिन्हित की गई है उसकी बैठक कराकर कार्यवृत्त उपलब्ध कराए। डीएम भूमि अधिग्रहण में अच्छा कार्य करने वाले लेखपाल चंद्रभान सिंह बनाडी को सम्मानित करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर एडीएम उमेशचंद्र निगम, सदर एसडीएम पूजा साहू, राजापुर एसडीएम प्रमोद झा, एक्सईएन पीएम जीएसवाई प्रांतीय खंड संतोष कुमार सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी इंद्र नारायण सिंह, तहसीलदार वॉचस्पति सिंह सहित लेखपाल मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0