कानपुर से ओमनी वैन बुक करा कर ननिहाल लाये, दो सगे भाइयों ने चालक की हत्या की

कानपुर के चौबेपुर में रहने वाले दो सगे भाइयों ने कानपुर से ही एक ओमनी वैन किराए पर ली और अपने ननिहाल थाना...

कानपुर से ओमनी वैन बुक करा कर ननिहाल लाये, दो सगे भाइयों ने चालक की हत्या की
फाइल फोटो

कानपुर के चौबेपुर में रहने वाले दो सगे भाइयों ने कानपुर से ही एक ओमनी वैन किराए पर ली और अपने ननिहाल थाना चिल्ला (बांदा) अंतर्गत ग्राम दतरौली ले आए और ओमनी वैन को लूटने के इरादे से चालक की हत्या कर दी। इसके बाद शव को यमुना में फेंकने की योजना थी लेकिन देर रात एक घर के पीछे बाड़े में कूड़े के ढेर से दबा शव बरामद हो गया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें - मंडलायुक्त चित्रकूट व पुलिस महानिरीक्षक ने देवांगना एयरपोर्ट का औचक निरीक्षण किया

चिल्ला थाना क्षेत्र के दतरौली गांव के प्रेम द्विवेदी के दो भांजे दीपक तिवारी व सुधीर तिवारी पुत्रगण सुरेश तिवारी निवासी चौबेपुर जिला कानपुर,कानपुर से ओमनी गाड़ी गुरूवार को दो दिन के लिए लेकर आए थे। दतरौली गांव में जहाँ पर ओमनी के खरीदने को लेकर ओमनी के चालक आशुतोश पांडे (26) पुत्र रावेंद्र पाण्डे नौबस्ता थाना कानपुर से विवाद होने के उन दोनों ने सुबह 9 बजे मामा के घर के पीछे बाड़े में चाकू से गोद गोदकर उसकी हत्या कर दी। जब शुक्रवार मृतक आषुतोश पाण्डे घर नही गया तो उसके परिजनों ने नोबस्ता थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई था। 

यह भी पढ़ें - बांदा -फतेहपुर मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर, क्रेटा कार से टकराकर दो बाइक सवार युवकों की मौत

जिस पर नोबस्ता पुलिस मृतक के मोबाइल के लोकेशन से खोजते हुए दतरौली गांव में पहुँची तब जाकर पुरे मामले की जानकारी हो सकी। कानपुर के नौबस्ता के दयालपुरम निवासी रवींद्र पांडेय का बेटा 26 वर्षीय आशुतोष वैन चालक था। इसकी ओमिनी वैन बुक करके दो युवक भैयादूज के दिन चिल्ला के दतरौली गांव में राजू द्विवेदी के यहां आए थे। दोनों सगे भाई और राजू के भांजे हैं। आशुतोष के घर नहीं पहुंचने पर उसका भाई पुलिस के साथ शुक्रवार शाम चिल्ला पहुंचा और पुलिस से अनहोनी की आशंका जता तलाश की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर हिट हुआ अपराध के विरुद्ध 'योगी मॉडल'

 चिल्ला प्रभारी निरीक्षक आनंद पांडेय टीम के साथ दतरौली गांव पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। शक के आधार पर राजू द्विवेदी के बाड़े में खोजबीन की, तो कूड़े के ढेर में दबा आशुतोष का शव बरामद हो गया। ग्रामीणों के मुताबिक राजू द्विवेदी के कानपुर में रहने वाले दो भांजे वैन को बुक कराकर लाए थे। कयास है कि गाड़ी लूट के इरादे से चालक की हत्या की गई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आशुतोष के परिजनो ने नौबस्ता थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

 एक आरोपित को बेंदा घाट पुलिस चौकी के पास पकड़ लिया गया है। राजू द्विवेदी के छोटे भाई को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वही सीओ गवेंद्र गौतम ने बताया कि संदेह के आधार पर पकड़े गए युवक की निशानदेही पर आला कत्ल चाकू व खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं। पूछताछ में पता चला कि पहले आशुतोष को बंधक बना लिया गया था, उसके बाद चाकू घोंपकर हत्या कर दी। शव को घर के पीछे कूड़े के ढेर से दबा दिया था।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0