ब्लॉक प्रमुख चुनाव : महोबा व हमीरपुर में सपा.भाजपा समर्थक भिड़े, पुलिस को करना पडा लाठीचार्ज

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। इस बीच हमीरपुर से बड़ी खबर आ रही है। सुमेरपुर ब्लॉक से बवाल की खबर मिल रही है..

ब्लॉक प्रमुख चुनाव : महोबा व हमीरपुर में सपा.भाजपा समर्थक भिड़े, पुलिस को करना पडा लाठीचार्ज
महोबा व हमीरपुर पुलिस

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। इस बीच हमीरपुर से बड़ी खबर आ रही है। सुमेरपुर ब्लॉक  से बवाल की खबर मिल रही है। यहां बीजेपी और सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। 

इसी तरह महोबा के चरखारी ब्लॉक में मतदान को लेकर भाजपा और सपा समर्थक आपस में भिड़ गये। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई। भाजपा समर्थकों ने सपा प्रत्याशी की गाड़ी में तोड़फोड़ की और उनके भाई को पीट दिया। हरकत में आये पुलिस प्रशासन ने बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने कहा मैं स्वस्थ हूं, अफवाहों से बचें

चरखारी ब्लॉक के वार्ड 106, 712 और 13 के बीडीसी सदस्यों के पर्चे को लेकर यह बवाल हुआ। हमीरपुर के सुमेरपुर ब्लॉक में सपा प्रत्याशी जयनारायण यादव की गाड़ी में भाजपा समर्थकों ने तोड़फोड की़, सपा प्रत्याशी के भाई के साथ भी मारपीट की गई।

महोबा व हमीरपुर पुलिस

सपा समर्थकों का कहना है कि बीडीसी सदस्यों को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जबरदस्ती वोट डालने का दबाव बनाया गया। यहां के चरखारी ब्लॉक में वार्ड 106, वार्ड 712, वार्ड नम्बर 15 के बीडीसी सदस्यों के पर्चे पर भाजपा प्रत्याशी ने गुंडई के बल पर हस्ताक्षर करवाये।

बीडीसी सदस्यों ने बीजेपी और जिला प्रशासन पर चुनाव में दबाव बनाने का आरोप लगाया है। इन आरोपों के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया है। इसमें कहा गया है कि डीएम ने चरखारी ब्लॉक के मेन गेट पर ताला डलवाया।

मीडियाकर्मियों को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस ने मौके पर हंगामा और तोड़फोड़ कर रहे लोगों के खिलाफ बल प्रयोग किया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में महज 12 घंटे में रोपित हो गए ऑक्सीजन देने वाले 45.53 लाख पौधे

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1